AAP सरकार में पीएम मोदी का पहला पंजाब दौरा, मोहाली में अस्पताल का उद्घाटन करेंगे
AAP सरकार में पीएम मोदी का पहला पंजाब दौरा, मोहाली में अस्पताल का उद्घाटन करेंगे
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी 24 अगस्त को एक बार फिर पंजाब दौरे पर आने वाले हैं। पीएम मोदी मोहाली के मुल्लापुर में टाटा मैमोरियल अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। यह अस्पताल होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं खोज केंद्र के नाम से बनाया गया है। जिसमें कैंसर के मरीजों को कम कीमत पर अच्छा उपचार मिलेगा। पीएम मोदी का यह दौरा उनकी सुरक्षा के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण होगा।

बता दें कि, पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने के बाद पीएम मोदी पहली बार पंजाब का दौरा करेंगे। इससे पहले कांग्रेस सरकार और चरणजीत चन्नी के मुख्यमंत्री रहते उनकी सुरक्षा में चूक हो गई थी। जिसके बाद पीएम मोदी वापस लौट आए थे। इसके बाद वह चुनाव आचार संहिता के दौरान जनसभा करने पंजाब आए थे। प्रबंधकों के अनुसार, 6 माह में यह अस्पताल पूरी तरह बनकर तैयार हो जाएगा और इसके सभी 300 बैड भी सेवा के लिए सक्रीय हो जाएंगे। 

इस अस्पताल से पंजाब ही नहीं बल्कि जम्मू एवं कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड और राजस्थान के मरीजों को भी कैंसर का विश्वस्तरीय उपचार मिल सकेगा। पीएम मोदी के पंजाब आने का पता चलते ही सरकार भी एक्शन में आ चुकी है। कल ही मुख्य सचिव वीके जंजुआ ने होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का दौरा किया। जहां डिप्टी डायरेक्टर आशीष गुलिया ने कहा कि अभी तक 300 मरीज यहां से उपचार करा चुके हैं।

देश से बाहर होंगे रोहिंग्या, नहीं मिलेगा कोई फ्लैट.., अमित शाह के मंत्रालय ने कर दिया क्लियर

किसानों के लिए मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब लोन में मिलेगा ये फायदा

गुलाम नबी आज़ाद ने ठुकराया कांग्रेस का ऑफर, आखिर क्या है नाराज़गी की वजह ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -