लोकसभा चुनाव: 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन भरेंगे पीएम मोदी, लेकिन उससे पहले होगा विशाल रोड शो

लोकसभा चुनाव: 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन भरेंगे पीएम मोदी, लेकिन उससे पहले होगा विशाल रोड शो

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के दौरान पीएम मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज समेत भाजपा शासित राज्यों के कई सीएम भी उपस्थित रहेंगे। बताया जा रहा है कि 2014 की तरह ही इस बार भी पीएम मोदी नामांकन से पहले 25 अप्रैल को लंका से दशाश्वमेध घाट तक लगभग 10 किमी लंबा रोड शो करके शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसीं मायावती, कहा - इनका काम केवल भाजपा की ब्रांडिंग

इसके बाद अगले दिन यानी 26 अप्रैल को पीएम मोदी, बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर नामांकन भरने के लिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने वाराणसी आने के बाद मलदहिया से कचहरी तक विशाल रोड शो करने के बाद अपना नामांकन दाखिल किया था। भाजपा वाराणसी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने पिछले दिनों बताया था कि छह अप्रैल से मोदी का चुनावी कार्यालय कार्य करने लगेगा। बताया जा रहा है कि रोड शो के माध्यम से पीएम मोदी वाराणसी से ही पूरे पूर्वांचल को भी साधने का प्रयास करेंगे। 

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..

धर्म नगरी वाराणसी एक बार फिर यूपी के राजनितिक तापमान का बैरोमीटर बनने को तैयार है। गंगा की शांत धारा के किनारे राजनितिक लहरें उफान मारेंगी। यहां की लोकसभा सीट पर हर चुनाव हमेशा ही विशेष रहा है। कभी यह लोकसभा सीट राज्य ही नहीं देश में कांग्रेस का मजबूत किला मानी जाती रही तो अब आरएसएस की गहरी पकड़ के चलते भगवा ब्रिगेड का मजबूत गढ़ बनी है। 

खबरें और भी:-

‘अब होगा न्याय’ के सहारे लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यूपी में बारिश और ओले से नष्ट हुई फसल, पियंका गाँधी ने जताया दुःख

राजनीतिक दलों को RTI के दायरे में लाया जाए, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई याचिका