लोकसभा चुनाव: 'साध्य योग' के ख़ास मुहूर्त में वाराणसी से नामांकन भरेंगे पीएम मोदी, मिलेगी जीत !
लोकसभा चुनाव: 'साध्य योग' के ख़ास मुहूर्त में वाराणसी से नामांकन भरेंगे पीएम मोदी, मिलेगी जीत !
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। वाराणसी से सांसद नरेंद्र मोदी इस बार वहां के ज्योतिषियों की सलाह पर निर्धारित मुहूर्त में ही अपना पर्चा दाखिल करेंगे। ज्योतिषियों की तरफ से इसके लिए 26 अप्रैल का दिन निर्धारित किया गया है। 26 को भद्रा काल नहीं होगा और सभी नक्षत्र अनुकूल रहेंगे। 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने वाराणसी के ज्योतिषियों की सलाह को नज़रअंदाज़ करते हुए गुजराती पंडितों द्वारा निर्धारित मृत्यु लोक की भद्रा के दिन 24 अप्रैल को नामांकन दाखिल किया था। 

असम: बीफ बेचने के आरोप में मुस्लिम शख्स को भीड़ ने घेरा और फिर...

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ज्योतिष विभागाध्यक्ष प्रोफेसर विनय कुमार पांडेय के अनुसार 26 अप्रैल को बेहद शुभ साध्य योग निर्मित हो रहा है। यह योग अपने नाम के मुताबिक ही फल देता है। इस दिन उत्तरासाढ़ा नक्षत्र ,सप्तमी तिथि और दिन शुक्रवार भी शुभकारी है। इस योग व नक्षत्र में किए गए कार्य से अधिकार क्षेत्र हर हाल में कायम रहता है। भद्रा काल का न होना इस तिथि को और बेहतर बनाता है। 

अवध की सीटों पर शाह की नजर, प्रबंधकों को दिया जीत का मंत्र

ज्योतिषी विमल जैन का कहना है कि पीएम मोदी की वृश्चिक राशि के मुताबिक, 26 अप्रैल को तमाम ग्रह अनुकूल हैं। विशेषकर चंद्रमा के तृतीय स्थान यानी पराक्रम भाव में होने का काफी महत्व है। सिंह लग्न और नवांश भी फलदायी है। अंक ज्योतिष के मुताबिक 26 तारीख का मूलांक 8 है। पीएम मोदी ने 26 मई 2014 को शपथ ग्रहण की थी तो 8 नवम्बर 2016 को नोटबंदी जैसा बड़ा निर्णय लिया गया था। उन्होंने प्रमुख योजनाएं और कार्यक्रम शुरू करने के लिए भी 8, 26 और 17 जैसी तारीखों को ही चुना था। 

खबरें और भी:-

अदालत से आज़म खान को बड़ी राहत, शस्त्र लाइसेंस के निलंबन के आदेश का एक हिस्सा हुआ रद्द

राजस्थान से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्रियों के लिए सीएम गेहलोत ने कही ऐसी बात

मतदान से पहले पुलिस को बड़ी सफलता, पार्टी कार्यालय जा रहे 8 करोड़ नकद पकड़े...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -