वाराणसी लोकसभा सीट: ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का नामांकन, भाजपा ने कसी कमर
वाराणसी लोकसभा सीट: ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का नामांकन, भाजपा ने कसी कमर
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के बनारस से चुनाव नामांकन भरने को लेकर तैयारियां पूरे चरम पर हैं. ताजा जानकारी के अनुसार मोदी नामांकन से पहले वाराणसी में गंगा की पूजा करेंगे. पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार शाम वाराणसी पहुँच चुके हैं.
  
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने देर रात हरहुआ स्थित गोकुल धाम में पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए संगठन के साथ विचार विमर्श किया. इस बैठक में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के साथ ही राज्य और वाराणसी के संगठन पदाधिकारी शामिल थे. तय कार्यक्रम के अनुसार, 26 अप्रैल को नरेंद्र मोदी नामांकन दाखिल करेंगे, इससे एक दिन पहले 25 अप्रैल को नरेंद्र मोदी बनारस में एक विशाल रोड शो भी निकालेंगे. पीएम मोदी वाराणसी के लंका में स्थित मालवीय प्रतिमा को माल्यार्पण करने के बाद रोड शो का आगाज़ करेंगे और ये रोड शो गोदौलिया पर जाकर समाप्त होगा. 

इसके बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कर गंगा आरती में शामिल होंगे. पीएम मोदी के नामांकन का जुलूस मलदहिया स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को नमन कर निकलेगा जो कचहरी पर जाकर समाप्त होगा. अमित शाह ने पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा है कि हर पदाधिकारी अपने बूथ पर समय दे. नामांकन में लगभग पांच लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है.

खबरें और भी:-

राबड़ी को प्रशांत किशोर का मुंहतोड़ जवाब, कहा- मेरे सामने बैठ जाएं मीडिया के सामने फिर...

मायावती की वोटरों से अपील, कहा- बजरंग बलि और अली में विवाद पैदा करने वालों से रहें सावधान

आप नेता भगवंत मान ने पंजाब की जनता को लिखा पत्र, कहा- मैंने हमेशा के लिए शराब छोड़ दी है....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -