आज रोहतक में रैली करेंगे पीएम मोदी, फूकेंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव का बिगुल
आज रोहतक में रैली करेंगे पीएम मोदी, फूकेंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव का बिगुल
Share:

हिसार: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को हरियाणा के रोहतक जिले के दौरे पर जाएंगे और चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे. रोहतक में पीएम मोदी एक रैली को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी उस वक़्त रोहतक का दौरा करने जा रहे हैं, जब हरियाणा में विधानसभा चुनाव निकट हैं. अधिकारियों ने बताया है कि हरियाणा दौरे के वक़्त पीएम मोदी गुरुग्राम में श्री शीतला माता देवी मेडिकल कॉलेज, एक मेगा फूड पार्क, रोहतक में मॉडल टाउनशिप, करनाल में इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर सहित कई विकास परियोजनाओं की आधारशीला रखेंगे.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनुसार पीएम मोदी रोहतक में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे और हरियाणा विधानसभा चुनाव अभियान का बिगुल फूंकेंगे. भाजपा की इस रोहतक रैली में सूबे के सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा. सीएम खट्टर ने पिछले महीने जन आशीर्वाद यात्रा शुरु की थी. शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ रैली की तैयारियों की समीक्षा की.

पीएम मोदी की रैली को देखते हुए रोहतक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी 12:30 बजे दोपहर रोहतक पहुंचेंगे. इसके बाद दोपहर 12:45 बजे पीएम मोदी एग्जीबिशन ग्राउंड का दौरा करेंगे. इसके बाद दोपहर एक बजे पीएम मोदी रैली को संबोधित करने ग्राउंड पहुंचेंगे.  आपको बता दें कि हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव की तैयारी में बीजेपी अभी से जुट गई है.

राम जेठमलानी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- संसद और कोर्ट में उनका महान योगदान

सोनिया गाँधी से मिले सीएम कमलनाथ, दिग्विजय-सिंघार विवाद को लेकर हुई चर्चा

देश के वरिष्ठतम वकील राम जेठमलानी का दुखद निधन, 95 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -