चुनाव से पहले पंजाब में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम
चुनाव से पहले पंजाब में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने भी अपनी तैयारी कर ली है. खुद पीएम नरेंद्र मोदी पंजाब में तीन रैलियां करने वाले  हैं. इसकी जानकारी भाजपा पंजाब इकाई के महासचिव सुभाष शर्मा ने दी है. पीएम मोदी 14, 16 और 17 फरवरी को पंजाब के तीनों क्षेत्र मालवा, दोआबा और माझा में 3 जनसभा करने वाले हैं. पीएम मोदी 14 फरवरी को जालंधर में पहली, 16 फरवरी को पठानकोट में दूसरी और 17 फरवरी को अबोहर में तीसरी रैली करेंगे.

सुभाष शर्मा ने बताया कि पीएम मोदी की रैलियों से राज्य का सियासी माहौल बदल जाएगा और NDA के चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों का विश्वास और बढ़ेगा. इस तरह पीएम मोदी जालंधर के दोआबा, माझा के पठानकोट और मालवा के अबोहर में सूबे के तीनों इलाकों को कवर करेंगे. उनकी सुरक्षा को लेकर DGP से लेकर स्थानीय पुलिस आयुक्त तक अलर्ट हो गए हैं और सुरक्षा एजेंसियों को भी सतर्क कर दिया गया है. 

बता दें कि पीएम मोदी के सुरक्षा अधिकारियों की अग्रिम टीम पंजाब पहुंच चुकी है और PAP में हेलीकॉप्टर उतारने को मंजूरी दे दी है. भाजपा द्वारा खुले मैदान पर विचार किया जा रहा है. ऐसा प्रयास किया जा रहा है कि PAP का मैदान ही जनसभा के लिए उपयोग किया जाए, तो बेहतर रहेगा. प्रधानमंत्री को रोड से न ले जाया जाए. भाजपा नेता सुशील शर्मा ने बताया है कि अभी मैदान फाइनल नहीं किया गया है, इसके लिए विचार चल रहा है. 

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -