26 जुलाई को मन की बात करेंगे पीएम मोदी, लोगों से मांगे विचार
26 जुलाई को मन की बात करेंगे पीएम मोदी, लोगों से मांगे विचार
Share:

नई दिल्ली:  इस बार मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण 26 जुलाई को किया जाएगा. पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में चर्चा के लिए लोगों से अपने विचार देने के लिए कहा है. बता दें कि लॉकडाउन की मियाद में ये पांचवां मन की बात कार्यक्रम है. पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि हम सामूहिक कोशिश से आने वाले सकारात्मक परिवर्तन की कहानियों से परिचित होंगे. आप निश्चित रूप से ऐसी कहानियों के बारे में जानते होंगे, जहां सकारात्मक पहल ने लोगों का जीवन बदल दिया है. आप कृपया 26 जुलाई को प्रसारित होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए इस तरह की कहानियों और प्रयासों को साझा करें."

उन तक अपने विचारों को पहुंचाने के लिए पीएम मोदी ने लोगों को जरिया भी बताया. पीएम मोदी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम के लिए अपने विचार साझा करने के कई तरीके हैं. उन्होंने कहा कि आप 1800-11-7800 पर फोन करके अपना विचार शेयर कर सकते हैं, आप अपने विचार को नमो ऐप पर उपलब्ध प्लेटफॉर्म पर डाल सकते हैं. या फिर MyGov पर सुझाव लिखकर भेज सकते हैं.

आपको बता दें कि पिछले महीने 28 जून को पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियों को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने चीनी घुसपैठ, लॉकडाउन, अनलॉक-1 के बारे में बात की थी. पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम में कहा था, 'भारत की ओर आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है. यदि भारत मित्रता निभाना जानता है तो आंख में आंख डालकर माकूल जवाब देना भी जानता है.'

प्रतिबंध के बावजूद धधके ईंट-भट्ठे, एनजीटी ने लगाई फटकार

गौ-हत्या करने वालों की खैर नहीं, एक और राज्य में पारित होगा विधेयक

हिंदूकुश क्षेत्र में सुबह 09:50 बजे महसूस किये गए भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -