लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद पीएम मोदी फिर करेंगे 'मन की बात'
लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद पीएम मोदी फिर करेंगे 'मन की बात'
Share:

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी फिर से अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' की शुरुआत करने जा रहे हैं. पीएम मोदी के कार्यक्रम मन की बात का प्रसारण चुनाव बाद फिर से 30 जून (रविवार) को होगा. लोकसभा चुनावों की घोषणा होने से कुछ दिन पहले 24 फरवरी को पीएम मोदी ने मार्च और अप्रैल में ‘मन की बात' कार्यक्रम नहीं करने की घोषणा की थी.

अपनी वापसी का भरोसा व्यक्त करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि वे मई के अंतिम रविवार को अपने कार्यक्रम के साथ वापस लौटेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राजग लोकसभा चुनाव में शानदार बहुमत के साथ सत्ता में लौटा है और पीएम मोदी ने 30 मई को पीएम पद की शपथ ग्रहण की थी. वर्ष 2014 में सरकार बनाने के बाद अपने पहले कार्यकाल में पीएम मोदी ने अपनी मासिक ‘मन की बात’ के माध्यम से 53 बार राष्ट्र को संबोधित किया है.

24 फरवरी, 2019 को पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम मन की बात का 53वां संस्‍करण का प्रसारण हुआ था. लोकसभा चुनाव 2019 की आचार संहिता लगने से पहले प्रसारित हुए इस रेडियो कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अपने 'मन की बात' कही थी. उन्‍हें अपनी प्रचंड जीत का विश्वास था, इसीलिए अपने संबोधन में पीएम मोदी ने इशारे-इशारे में लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के बाद फिर प्रधानमंत्री बनने की बात कह दी थी.

G 20 समिट: जब ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने किया ट्वीट, लिखा- 'कितना अच्छा है मोदी'

मध्य प्रदेश सरकार ने स्वीकृत किया हड़ताल अवधि अवकाश, लाखों कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

कांग्रेस ने सबसे अच्छे मित्र पर लगाया आरोप, जवाब मिला- बेहद दुःख हुआ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -