योगी-शाह के बाद अब यूपी के चुनावी मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली
योगी-शाह के बाद अब यूपी के चुनावी मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली
Share:

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी 31 जनवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए अपनी पहली आभासी सियासी रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रथम चरण में मतदान वाले जिलों को फोकस किया जाएगा। चुनाव आयोग ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से 31 जनवरी तक रैलियों और रोड शो पर बैन लगा दिया है।

भाजपा के सूत्रों ने बताया है कि यदि निर्वाचन आयोग यह प्रतिबंध बढ़ाता है तो पीएम मोदी इसी तरह की आभासी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि 31 जनवरी को रैली की योजना इस प्रकार से बनाई जाएगी कि यह एक बार में पश्चिम यूपी क्षेत्र के कम से कम चार से पांच जिलों को कवर करे। शुरूआती योजना के मुताबिक, यह रैली सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बौद्ध नगर जैसे जिलों को कवर करेगी।

पार्टी की योजना इस रैली के माध्यम से लगभग 21 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की है। हालांकि इसे आयोजित करने का ड्राफ्ट तैयार किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया है कि इन जिलों में पीएम मोदी की आभासी रैली के लिए हर भाजपा मंडल में एक एलईडी स्क्रीन होगी। एक एलईडी स्क्रीन पर करीब 500 लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है। इस तरह एलईडी स्क्रीन के जरिए पार्टी की योजना एक वर्चुअल रैली में लगभग 50,000 लोगों को जोड़ने की है।

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -