दिल्ली विधानसभा चुनाव: राजधानी में पीएम मोदी की दूसरी रैली आज, अमित शाह करेंगे तीन जनसभा
दिल्ली विधानसभा चुनाव: राजधानी में पीएम मोदी की दूसरी रैली आज, अमित शाह करेंगे तीन जनसभा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। दिल्ली की तीनों प्रमुख पार्टियों ने प्रचार में अपनी पूरी जान लगा दी है। इसी सूची में आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सबसे बड़े नेता की दूसरी चुनावी रैली होने जा रही है। पीएम मोदी आज दिल्ली के द्वारका में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित रहेंगे। पीएम मोदी की रैली द्वारका के DDA ग्राउंड पर दोपहर 03।30 बजे से शुरू होगी। 

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दिल्ली में 3 जनसभा को सम्बोधित करेंगे और 1 रोड शो निकालेंगे। अमित शाह की आज पहली जनसभा द्वारका के ही लगभग दिल्ली कैंट विधानसभा क्षेत्र के क्रांति चौक, सदर बाजार में होगी। यह जनसभा भी उसी समय होगी जब द्वारका में पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे होंगे। इसके बाद अमित शाह मोती नगर में एक रोड शो निकालेंगे। 

आज शाम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पटेल नगर विधानसभा के नेहरू नगर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे और उसके बाद वह तिमार पुर विधानसभा में आने वाले पुरानी दिल्ली के मलका गंज में जनसभा करेंगे। आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना के बाद नतीजे घोषित किए जाएंगे।

प्रतिरक्षा कूटनीति को मजबूत बनने को लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने उठाया बड़ा कदम

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का षड्यंत्र आ सकता है बाहर, सदस्यों के खातों की जांच प्रांरभ

CoronaVirus: दुनिया में बढ़ा अवैध जंगली जानवरों का कारोबार, जानें- पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -