बिहार चुनाव: पहली बार नितीश कुमार के लिए वोट मांगेंगे पीएम मोदी, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

बिहार चुनाव: पहली बार नितीश कुमार के लिए वोट मांगेंगे पीएम मोदी, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

नई दिल्‍ली: अक्टूबर-नवंबर में बिहार में प्रस्तावित चुनाव से पहले भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के प्रचार के लिए पीएम मोदी बिहार में एक दर्जन रैलियां करने वाले हैं। भाजपा के मुताबिक, पीएम मोदी एक दिन में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे और सीएम नीतीश कुमार कम से कम उनमें से एक के साथ मंच शेयर करेंगे।

पीएम मोदी की पहली रैली अगले शुक्रवार 23 अक्टूबर को सासाराम में आयोजित की जाएगी। पीएम इस दिन गया और भागलपुर भी जाएंगे। उनकी आखिरी रैली 3 नवंबर को अररिया में होगी। पार्टी के बिहार अभियान की देखरेख कर रहे पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि, 'पीएम मोदी 28 अक्टूबर (वोटिंग के पहले दिन) दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना जाएंगे।' बता दें कि यह पहली बार है, जब पीएम मोदी नीतीश कुमार के लिए प्रचार कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने 2013 में भाजपा के पीएम पद के लिए पीएम मोदी के नाम का पुरजोर विरोध किया था और भाजपा के साथ अपना गठबंधन तोड़ लिया था।

नीतीश कुमार ने 2005 और 2010 के चुनावों में पीएम मोदी को बिहार में प्रचार करने की इजाजत नहीं दी थी। उनको डर था कि उनके यहां पर आने से मुस्लिम वोटर JDU का साथ छोड़ देंगे। तब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। तब दोनों नेताओं के बीच रिश्ते अच्‍छे नहीं होने की बात कही जाती थी।

सिनोवैक कोरोना वैक्सीन बेचने के लिए तैयार हुआ चीन का ये शहर, तय किए भाव

बिहार चुनाव: नड्डा बोले- पहले नेता जातिवाद की बात करते थे, अब जनता को दिखाना होता है रिपोर्ट कार्ड

योगी सरकार पर प्रियंका का हमला, कहा- भाजपा राज में असुरक्षित हैं महिलाएं