योग दिवस पर उत्तराखंड में रहेंगे पीएम मोदी
योग दिवस पर उत्तराखंड में रहेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: 21 जून को होने वाले विश्व योग दिवस पर पीएम मोदी उतराखंड में होंगे यह जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी है. दरअसल, मोदी सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर उत्तराखंड में एक समारोह रखा गया है, उसीमे शिरकत करने पीएम मोदी उत्तराखंड जा रहे है. रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड के प्रति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार के मन में विशेष स्नेह है और अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री देहरादून आएंगे.

 राउत ने बताया कि समारोह का संभावित आयोजन स्थल एफआरआई बिल्डिंग के निकट हो सकता है. मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी एवं देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि देश के चहुंमुखी विकास और सभी के कल्याण के लिये मोदी सरकार ने ढेरों कदम उठाए हैं. उन्होंने कहा कि चार वर्षों में केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार संबंधी कोई आरोप नहीं है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का न्यू इण्डिया का विजन देश को खुशहाली और तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिये पथ प्रदर्शक है. अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर देश की मान-प्रतिष्ठा में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है. आपको बता दें कि योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री समेत मोदी सरकार के तमाम मंत्री अलग-अलग राज्यों में योग करके जागरुकता अभियान चलाते हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री राजपथ पर योग कर चुके हैं.

कांग्रेस के रिपोर्ट कार्ड पर भाजपा का वीडियो पड़ रहा भारी, राहुल को कहा-असफल राजवंश

कैराना: उपचुनावों में प्रचार करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी

कुंडली-बागपत हाईवे का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -