आज 67वीं बार मन की बात करेंगे पीएम मोदी, कई अहम मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा
आज 67वीं बार मन की बात करेंगे पीएम मोदी, कई अहम मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी 26 जुलाई को देशवासियों के साथ 'मन की बात' करेंगे. पीएम मोदी इस कार्यक्रम में कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं. इन आवश्यक मुद्दों पर उन्होंने जनता से सुझाव भी आमंत्रित किए थे. दूसरी बार पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी 14वीं बार मन की बात कार्यक्रम में जनता के साथ संवाद करेंगे. वहीं, यदि पहले कार्यकाल को भी जोड़ दें तो ये 'मन की बात' कार्यक्रम का 67वां संस्करण है.

पीएम मोदी ने 11 जुलाई को ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि आप लोग सामूहिक कोशिश से आने वाले सकारात्मक परिवर्तन की कहानियों से परिचित होंगे. आप निश्चित रूप से इस तरह की कहानियों के बारे में जानते होंगे, जहां सकारात्मक पहल ने लोगों की जिंदगी बदल दी है. आप ऐसी कहानियों और कोशिशों को इस महीने 26 जुलाई को प्रसारित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए कृपया साझा करें.'

पीएम मोदी ने लोगों से अपने विचार और कहानियों को उन तक पहुंचाने को कहा था और इसके साथ कहानियां पहुंचाने का जरिया भी बताया था. पीएम मोदी ने कहा था कि 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए अपने विचार और सुझाव शेयर करने के कई तरीके हैं. आप 1800-11-7800 पर कॉल करके अपना संदेश शेयर कर सकते हैं या फिर आप अपने विचार को नमो ऐप पर उपलब्ध प्लेटफॉर्म पर डाल सकते हैं. या चाहे तो MyGov पर लिख सकते हैं.

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

निर्मला सीतारमण बोलीं- प्रत्यक्ष कर कानून को सरल बनाने की कोशिश में सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -