आज देशवासियों से 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं इस मुद्दे का जिक्र
आज देशवासियों से 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं इस मुद्दे का जिक्र
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में आज चौथी बार मन की बात करने जा रहे हैं। पिछली बार अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के दौरान उन्होंने सिंगल यूज़ प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लगाने का संकल्प लेने की बात कही थी।  पीएम मोदी ने 13 सितंबर को इसके लिए जनता से सुझाव मांगे थे। 

पीएम मोदी आज की मन की बात में तीन वर्ष पूर्व की गई सर्जिकल स्ट्राइक का उल्लेख कर सकते हैं।  बता दें भारतीय सेना ने उरी में 18 सितंबर को आतंकी हमले का बदला लेने के लिए पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में घुसकर आतंकी शिविरों को नष्ट कर दिया था। उरी हमले में  भारत के 18 जवान शहीद हो गए थे। इससे पहले अमेरिका के हफ्ते भर लंबे दौरे से शनिवार रात को पीएम मोदी वापस लौट आए। 

स्वदेश लौट कर पीएम नरेंद्र मोदी ने 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक को याद किया और आज ही के दिन तीन साल पूर्व पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में घुसकर आतंकी शिविरों को नेस्तनाबूद करने के लिए चलाए गए बेहद जोखिम भरे अभियान के लिए विशेष बलों की प्रशंसा की। बताया जा रहा है कि आज मन की बात कार्यक्रम में भी पीएम मोदी सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र कर सकते हैं ।

इंफोसिस के विशाल सिक्का ने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस को लेकर कही यह बात

यह दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी भारत के स्टार्ट-अप कंपनियों में करेगी निवेश

PMC के बाद अब इस बड़े बैंक पर RBI ने गिराई गाज, लगाए कई सारे प्रतिबन्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -