कोरोना वायरस से पूरे देश में दहशत, आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
कोरोना वायरस से पूरे देश में दहशत, आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस 160 से अधिक देशों में फैल चुका है। भारत में संक्रमण के मामले लगातार दर्ज किए जा रहे हैं। दुनियाभर में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 2 लाख से अधिक हो गई है, वहीं इससे मरने वालों की तादाद भी 8 हजार को पार कर गई है। भारत में कोरोना वायरस से पीड़ितों का आंकड़ा 169 से अधिक हो चुका है। जबकि 3 लोगों की जान जा चुकी है।

इस बीच भारत में कोविड-19 के बढ़ते कहर के बीच पीएम मोदी आज (गुरुवार) 19 मार्च को देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी तेजी से बदले ताजा घटनाक्रम और इससे निपटने के लिए सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दे सकते हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। देश में अब तक कोविड-19 के 169 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। 

पीएम मोदी का देश के नाम यह संबोधन आज रात 8 बजे होगा। पीएम मोदी ने इससे पहले बुधवार को एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की, जिसमें कोरोनावायरस से निपटने और इसके सम्बन्ध के की जा रही तैयारियों को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की गई। इसमें जांच की सुविधा का विस्तार करने को लेकर भी चर्चा की गई। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कोरोनावायरस का मुकाबला करने में लगी राज्य सरकारों, मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ, सेना और अर्धसैनिक बलों के साथ ही अन्य सभी का शुक्रिया अदा किया है

 कोरोना के खौफ से 'डिजिटल पेमेंट' में आया उछाल, नोटों को छूने से डर रहे लोग

'कोरोना' के कहर से टूटा सोना बाज़ार, डिमांड में आई 75 फीसद गिरावट

कोरोना के कारण Go Air ने रद्द की इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जा सकती है कई कर्मचारियों की नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -