बीते 10 दिनों में आज पांचवी बार बिहार को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, करेंगे सौगातों की बौछार
बीते 10 दिनों में आज पांचवी बार बिहार को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, करेंगे सौगातों की बौछार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले केंद्र की मोदी सरकार ने राज्य के लिए सौगातों की बौछार कर दी है. पीएम मोदी वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार के लिए एक के बाद एक सौगात देकर सियासी समीकरण साधने का प्रयास कर रहे हैं. पीएम मोदी सोमवार को बिहार में 14 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत वाली नौ राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशीला रखेंगे.

इसके साथ ही पीएम मोदी बिहार के गांवों को ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क से जोड़ने वाली सेवाओं का भी शुभारंभ करेंगे. बता दें कि बीते दस दिनों में पीएम मोदी पांचवीं दफा बिहार को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव की सियासी जंग में जीत दर्ज करने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी है. कोरोना महामारी के संकट काल में बड़े स्तर पर प्रवासी श्रमिकों ने घर वापसी की है, जिनमें बड़ी तादाद बिहार के श्रमिकों की है.

ऐसे में मजदूरों के समक्ष रोजगार का बड़ा संकट खड़ा हो गया है, जिसके लिए पीएम मोदी ने गरीब कल्याण रोजगार शुरू की थी. इस योजना का शुभारंभ पीएम मोदी ने 20 जून को बिहार के खगड़िया से करते हुए विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका था. इसके बाद पीएम मोदी ने हाल ही में सितंबर के महीने से बिहार में सौगातों की बौछार कर दी है. 

पाक पीएम के खिलाफ लामबंद हुआ पूरा विपक्ष, नवाज़ शरीफ बोले - देश को बर्बाद कर रहे इमरान

तेजस्वी ने नितीश सरकार को बताया 'खरपतवार', कहा- बिहार की खुशहाली के लिए इसे उखाड़ फेंकना होगा

बिहार चुनाव से पहले ही हुई सौगातों की बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -