पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा हमारे ही देश के लोग कर रहे पाकिस्तान की मदद

पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा हमारे ही देश के लोग कर रहे पाकिस्तान की मदद

लखनऊ: 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में कई योजनाओं के शुभारंभ और परियोजनाओं के ऐलान करने के साथ ही शुक्रवार को पीएम मोदी ने कानपुर में पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बहाने विपक्ष पर करारा हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ जहां हमारे जवानों की वीरता से हमारा सीना चौड़ा हो गया है, वहीं दूसरी तरफ घर के भीतर के ही कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके बयान का लाभ आतंकियों के सरपरस्त उठा रहे हैं।

अगर हमारी सरकार बनी तो महिलाओं को मिलेगी मुफ्त शिक्षा - राहुल गाँधी

पीएम मोदी ने कहा है कि, 'पाकिस्तान इस बार रंगे हाथों पकड़ा गया। आज वह पूरी दुनिया के दबाव में है। वो दुनिया में मुंह दिखाने लायक नहीं बचा है किन्तु ऐसे लोगों के बयान को ही दुनिया में बांटकर भ्रम फ़ैलाने का काम कर रहा है।' पीएम मोदी ने कहा है कि देश की सवा सौ करोड़ जनता की शक्ति से ही आतंकवाद को जड़ से समाप्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा है कि आपकी इसी ताकत से मैं आतंक के खिलाफ ऐसे कड़े कदम उठा पा रहा हूं।

उत्तर प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, खतरे में राज बब्बर का पद

पीएम मोदी ने कहा कि आज जब पाकिस्तान पर पूरे विश्व का दबाव है, आतंकवाद पर वो रंगे हाथों पकड़ा जा चुका है। ऐसे वक़्त में हमारे ही लोगों के बयान पाकिस्तान को सहायता कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग जान बूझकर सेना को बदनाम करने का कार्य कर रहे हैं। राजनीतिक स्वार्थ के लिए, जिस प्रकार की बयानबाजी और भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है, इससे देश के दुश्मनों को ताकत मिल रहा है।

खबरें और भी:-

अयोध्या मामले पर शिवसेना की मांग, गैर विवादित जमीन पर शुरू हो मंदिर निर्माण

सार्वजनिक स्थलों की सूरत ना बिगाड़े राजनितिक दल - सुप्रीम कोर्ट

राम मंदिर पर बोले गिरिराज सिंह, कहा कांग्रेस है सब फसाद की जड़