पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कहा- एक एक चरण के मतदान के बाद बौखला रही महामिलावटी जमात
पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कहा- एक एक चरण के मतदान के बाद बौखला रही महामिलावटी जमात
Share:

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बांकुरा और पुरलिया में चुनावी रैलियों को सम्बोधित करने के बाद अब पीएम मोदी एक निजी न्यूज़ चैनल को साक्षात्कार दे रहे हैं।  इस दौरान पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि 2019 का चुनाव न मोदी लड़ रहा, न बीजेपी लड़ रही है और न एनडीए लड़ रहा है। ये चुनाव देश की जनता 'फिर एक बार मोदी सरकार' के लिए लड़ रही है। विशेष तौर पर 21वीं सदी में जो पहली बार वोट करने वाले हैं उन्होंने इसका नेतृत्व सम्भाला है।

पीएम मोदी ने कहा है कि जिन माताओं-बहनों को गैस कनेक्शन मिला है। जिन गरीब को पक्का घर मिला है। जिस गरीब को बिजली मिली है। जिस गरीब को उपचार के लिए पांच लाख रुपये तक के उपचार की व्यवस्था मिली है। उनके दिल में ये जगा है कि हां यही रास्ता हमें गरीबी से बाहर निकालेगा। पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि जैसे-जैसे एक-एक चरण का मतदान होता है, सारी महामिलावटी जमात बैखला गई है। उन्होंने सोचा था कि देश की जनता अस्थितरता को स्वीकार कर लेगी। ममता दीदी को भी लगता था कि 30-40 सांसद के नाम पर देश पर राज कर सकते हैं। जनता ने इन सभी के सारे सपने धूमिल कर दिए हैं।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला तेज़ करते हुए कहा है कि देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि यहां इतने अलोकतांत्रिक तरीके से दीदी कार्य कर रही है और हमारे कितने ही लोगों को मार दिया गया है उसके बावजूद दिल्ली में बैठा मीडिया और लुटियंस चुप हैं। बंगाल में मोदी के खिलाफ कुछ नहीं है, दीदी का गुस्सा मोदी पर है लेकिन वो अन्याय, गुस्सा और दमन बंगाल की जनता पर कर रही है।

कांग्रेस दे रही पीएम मोदी को गालियां, लेकिन 56 गालियां 56 भोग के सामान - नितिन गडकरी

जब अनुप्रिया पटेल ने गुनगुनाई जगजीत सिंह की ग़ज़ल, मंत्रमुग्ध हो गए लोग

तेजबहादुर यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, ख़ारिज की याचिका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -