कोरोना: श्रीलंका के राष्ट्रपति से पीएम मोदी ने की बात, कहा- हरसंभव मदद देगा भारत

नई दिल्ली: पूरे विश्व में कोरोना वायरस की वजह से कोहराम मचा हुआ है. दुनिया के 180 से अधिक देश कोरोना वायरस की चपेट में है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से कोरोना को लेकर फोन पर चर्चा की है. पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे से कोरोना महामारी के बारे में बात की. 

इसके साथ ही वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर स्वास्थ्य और आर्थिक प्रभावों के बारे में भी बात की. पीएम मोदी ने श्रीलंकाई राष्ट्रपति को आश्वासन दिया कि भारत में महामारी के असर को कम करने के लिए श्रीलंका को हर संभव मदद प्रदान करना जारी रखेगा. इसके साथ ही राष्ट्रपति राजपक्षे ने पीएम मोदी को आर्थिक गतिविधियों को फिर से बहाल करने के लिए उनकी सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताया. 

इस संदर्भ में दोनों शीर्ष नेता श्रीलंका में भारतीय सहायता प्राप्त विकास परियोजनाओं में तेजी लाने की आवश्यकता पर सहमत हुए. इस दौरान दोनों ने भारतीय प्राइवेट सेक्टर के माध्यम से श्रीलंका में निवेश और मूल्य-संवर्धन को बढ़ावा देने की संभावनाओं पर भी विचार-विमर्श किया. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने श्रीलंका की जनता के स्वास्थ्य के लिए भी अपनी शुभकामनाएं दी हैं.

प्रमोद प्रेमी यादव का Sad सांग मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों

SBI : इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके आसानी से जान सकते है अकाउंट बैलेस

लॉकडाउन में यह बैंक आसान शर्तों पर दे रही लोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -