छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी ने की बैठक, कोरोना और बाढ़ पर हुई चर्चा
छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी ने की बैठक, कोरोना और बाढ़ पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने बाढ़ की हालत की समीक्षा के लिए छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज मीटिंग की. मीटिंग के दौरान देश के इन छह राज्यों में बाढ़ के चलते हो रही समस्याओं से निजात कैसे पाया जाए इस पर मंथन हुआ. यह बैठक पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से की.

उल्लेखनीय है कि मुंबई, केरल और बिहार जैसे राज्यों में बाढ़ ने बड़े स्तर पर तबाही मचाई है. पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी बात की. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सहित केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अफसरों की टीम भी इस से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ी. पीएम मोदी ने बिहार में बाढ़ के हालात को लेकर विस्तार से जानकारी ली है. हालांकि सरकार लगातार राहत और बचाव कार्य चला रही है, किन्तु बारिश के कारण अधिकांश नदियां उफान पर हैं और बाढ़ का खतरा गहराता जा रहा है.

आपको बता दें कि रविवार को बागमती का जलस्तर बढ़ने की वजह से दरभंगा शहर के आधा दर्जन से ज्यादा मोहल्लों में बाढ़ का पानी घुस गया. शहर के पश्चिमी इलाके बेला, जालान कॉलेज इलाका, नया घराड़ी सहित कई मोहल्लों में एक से दो फीट तक पानी भरा गया है. एनएच 57 की तरफ से बाढ़ का पानी आने की वजह से कई अन्य मोहल्लों में स्थिति गंभीर बनी है. वहीं मुजफ्फरपुर में बाढ़ का पानी में तेजी से निकल रहा है. हालांकि अभी भी सैकड़ों घरों में बाढ़ का पानी भरा हुआ है.

दीपिका से लेकर आयुष्मान तक पर भड़की कंगना, कहा- 'चापलूस आउटसाइडर...'

CIMFR Dhanbad में निम्न पदों पर निकली वैकेंसी, अंतिम तिथि 31-8-2020

PNB घोटाला: नीरव मोदी की हिरासत अवधि 27 अगस्त तक बढ़ी, सितम्बर में होगी सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -