विपक्ष के नेताओं को पीएम मोदी ने किया फ़ोन, कोरोना महामारी पर की चर्चा
विपक्ष के नेताओं को पीएम मोदी ने किया फ़ोन, कोरोना महामारी पर की चर्चा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना के विरुद्ध देश की जंग जारी है. इसके बुरे असर से देश को बचाने के लिए पीएम मोदी की सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है. पीएम मोदी ने यह साबित कर दिया है कि संकट के इस समय में कोई अकेला नहीं है. वो सभी को साथ लेकर चल रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी ने आज 2 पूर्व राष्ट्रपतियों प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल को फोन किया और COVID-19 संबंधित मुद्दों पर विचार विमर्श किया है .

उन्होंने 2 पूर्व प्रधानमंत्रियों मनमोहन सिंह और एच डी देवेगौड़ा से भी फोन पर कोरोना वायरस को लेकर चर्चा की. इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, तेलंगाना के सीएम केसीआर, द्रमुख प्रमुख स्टालिन, प्रकाश सिंह बादल जैसे विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से भी वार्ता की. 

इसके साथ ही पीएम मोदी इस समस्या पर 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे विपक्ष से भी चर्चा करेंगे. ये बातचीत दोनों सदनों के नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने बताया कि पीएम मोदी आठ अप्रैल को सुबह 11 बजे सदन में उन विभिन्न पार्टियों के नेताओं से वार्ता करेंगे जिनके लोकसभा और राज्यसभा में पांच या इससे अधिक सदस्य हैं. 

कोरोना को मात देने के लिए आधुनिक तरीके उपयोग कर रहा यह राज्य

नहीं होगी क्वारंटाइन स्थानों की कमी, इस एसोसिएशन ने की कमरें उपलब्ध कराने के पेशकश

कोरोना की चेन तोड़ने गायकों का समूह मैदान में कूदा, संदेश सुनकर हिल गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -