पीएम ने किया काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने का इशारा

नई दिल्ली - पीएम नरेंद्र मोदी ने काले धन के खिलाफ मुहिम को सर्जिकल स्ट्राइक से जोडते हुए कहा कि अगर सरकार भ्रष्टाचार पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करेगी तो कितना काला धन वापस आ जाएगा इसकी कल्पना कर सकते है.पीएम ने यह विचार वड़ोदरा में दिव्यांगों को उपकरण वितरण समारोह के दौरान व्यक्त किये.

पीएम मोदी ने कहा कि सरकार ने लोगों को काला धन घोषित करने का एक मौका दिया तो सरकार को 65 हजार करोड़ के काले धन का पता चला, अब अगर सरकार कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दे तो देश के गरीबों की किस्मत ही बदल जाए.पता चला है कि सरकार दीवाली के बाद कालेधन पर कड़ी कार्रवाई का मन बना चुकी है.बता दें कि घरेलू आय घोषणा योजना (इनकम डेक्लेरेशन स्कीम) आईडीएस के तहत देश के 64,275 लोगों ने कुल 65,250 करोड़ रुपये के काले धन का खुलासा किया है.

पीएम मोदी ने कहा कि आधार नंबर और जनधन खाते की मदद से सीधे वंचितों के खाते में सब्सिडी पहुंचा कर 36 हजार करोड़ रुपए बचाए गए हैं. इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वडोदरा में करीब 8000 दिव्यांगों को आज उनके काम आने वाले उपकरण या एसिसटिव डिवाइस दिए और . वहीं पीएम मोदी ने वडोदरा में नए ग्रीन एयरपोर्ट टर्मिनल का उद्घाटन भी किया.

हैदराबाद के व्यक्ति ने घोषित किया 10 हजार करोड़ रुपये का काला धन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -