सुबह 3 बजे तक मीटिंग, विशेषज्ञों से चर्चा, कोरोना से जंग में कुछ यूँ जुटे हैं पीएम मोदी
सुबह 3 बजे तक मीटिंग, विशेषज्ञों से चर्चा, कोरोना से जंग में कुछ यूँ जुटे हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के उच्चपदस्थ सूत्रों ने कहा है कि पीएम मोदी अक्सर सुबह तीन बजे तक या उससे भी ज्यादा समय तक जागकर मॉनिटरिंग करते हैं। बैठकों का दौर देर रात तक जारी रह्या है। इन बैठकों में प्रधानमंत्री उच्चस्तरीय समूहों की तरफ से कोरोना महामारी को रोकने के लिए उठाए जाने वाले कदमों की जानकारी लेते हैं। 

सूत्रों ने बताया कि सात लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने कैंप कार्यालय से निरंतर विडियो कांफ्रेंसिंग करने और प्रमुख कैबिनेट मंत्रियों से परामर्श करने के साथ ही पीएम मोदी विशेषज्ञों की 11 कोर टीमों के साथ काम कर रहे हैं। ये टीमें 24 घंटें मिशन मोड में काम कर रहीं हैं। पीएम मोदी विशेषज्ञों की टीम, जिसमें डॉक्टर, जैव-वैज्ञानिक, महामारी विशेषज्ञ और अर्थशास्त्री शामिल हैं से निरंतर संपर्क में रहते हैं। सभी विशेषज्ञ विभिन्न समूहों में काम कर रहे हैं।

पीएमओ के सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्तमान समय पीएम मोदी इमर्जेंसी मेडिकल मैनेजमेंट प्लान पर अधिक फोकस कर रहे हैं। इस टीम कि अगुवाई नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी पॉल कर रहे हैं। इस टीम में मोदी के सहयोगी और पीएमओ में डायरेक्टर लेवल के अधिकारी राजेंद्र कुमार भी शामिल हैं। पीएम मोदी रोग नियंत्रण, टेस्टिंग और हास्पिटल्स तथा क्वारंटाइन कि व्यवस्था पर भी खासा ध्यान दे रहे हैं।

भारत की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, कोरोना से लड़ने के लिए देगा इतने करोड़ डॉलर

कोरोना ने दिया घर खरीदने का सुनहरा मौका, कीमतों में आ सकती है भारी गिरावट

आंध्र प्रदेश : राज्य में 12 नए मामले आए सामने, कुल इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -