सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

Feb 27 2019 09:36 AM
सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के चूरु में रैली को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने इस रैली में सीमा पार भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई का जिक्र करते हुए वीर सपूतों की माताओं का नमन किया. उन्होंने कहा कि पूरे देश में आज खुशी है. हमारा देश सुरक्षित हाथों में है. पीएम मोदी ने कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. 

मेट्रो से इस्कॉन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी बच्चों ने ली खूब सेल्फी

में देश नहीं मिटने दूंगा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा आज चूरू की धरती से, मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है.आपको बता दें कि 2014 में भी बीजेपी एंथम में पीएम मोदी ने देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं मिटने नहीं दूंगा की बात कही थी.पीएम मोदी ने कहा कि शहीदों के परिवारों और पूर्व सैनिकों से OROP को लागू करने का वादा किया था और इसे पूरा भी किया. 35,000 करोड़ रुपए सैनिक परिवारों को दिए हैं. 

विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के लिए चीन रवाना हुई सुषमा स्वराज

बोले हर भारतवासी जीतेगा.

जानकारी के अनुसार उन्होंने कहां मुझे खुशी है कि राजस्थान के हजारों परिवार सहित देशभर के 20 लाख से अधिक सैनिक परिवारों को OROP का लाभ मिल चुका. हम न भटकेंगे, न अटकेंगे. हर भारतवासी जीतेगा. राजस्थान ने देश को कई वीर सपूत दिए. हमारे लिए देश दल से भी बड़ा है.पीएम ने किसानों को लेकर कहा कि मैं खासकर मेरे राजस्थान के किसान भाईयों मैं आपको कहना चाहता हूं कि एक करोड़ से अधिक किसानों को 2000 रुपए की पहली किश्त पहुंची. लेकिन राजस्थान और चुरु के किसानों को किश्त नहीं मिली और इसके लिए राज्य की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है.

ऐसा जयकारा लगाओ कि कश्मीर में सैनिकों को सुनाई दे : योगी आदित्यनाथ

राष्ट्रपति भवन में देरी से पहुंचे पीएम मोदी बताया ऐसा कारण

इन दो कंपनियों द्वारा दिया जा रहा है अपनी कारों पर बम्पर डिस्काउंट