'कांग्रेस के झूठ को सच से हराएँ, जनता तक तथ्य पहुंचाएं..', भाजपा सांसदों से बोले पीएम मोदी
'कांग्रेस के झूठ को सच से हराएँ, जनता तक तथ्य पहुंचाएं..', भाजपा सांसदों से बोले पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा के सांसदों से कहा कि वे सरकार के काम के बारे में सच्चाई और तथ्य जनता के समक्ष रखें, ताकि विपक्ष झूठ न फैला पाए. भाजपा संसदीय दल की मीटिंग में पीएम मोदी ने सांसदों से अनुरोध किया कि वे विपक्ष, खासकर कांग्रेस द्वारा प्रचारित झूठ को हराने के लिए लोगों को सच से अवगत कराते रहें.

पीएम मोदी ने कांग्रेस के अधिकार की भावना पर चिंता प्रकट की, जो उन्हें विपक्ष के रूप में अपनी भूमिका निभाने से भी रोक रही है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपने मतदाता आधार (जन आधार) को लेकर चिंतित नहीं है और अभी भी इस अधिकार की भावना है कि उसने 60 सालों तक देश पर राज किया है. कांग्रेस इस तथ्य को पचा नहीं पा रही है कि जनता ने भाजपा को चुना है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल, असम के चुनावों में उनके भाग्य के बाद भी वे विपक्ष के रूप में अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के रूप में, कांग्रेस को लोगों के कल्याण के मुद्दों को दृढ़ता से उठाना चाहिए जो वे नहीं कर रहे हैं. वहीं, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने आज की संसदीय दल की मीटिंग के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने विपक्ष के रवैये पर चिंता व्यक्त की है.

यूरोपीय आयोग ने 8 अरब की चेक रिकवरी योजना को दी मंजूरी

असम सीएम हिमंत सरमा बोले- NRC डेटा अपडेशन पर अबतक खर्च हो चुके हैं 1528 करोड़

श्रीलंका के स्वास्थ्य अधिकारी ने डेल्टा वेरिएंट को लेकर दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -