सरकार बनने पर छोटे दलों को भी मिलेगी भागीदारी
सरकार बनने पर छोटे दलों को भी मिलेगी भागीदारी
Share:

मऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में आम सभा को लेकर जानकारी दी और आम सभा में पहुंचे लोगों का आभार जताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस मैदान में मुझे तीन सभाऐं दिखाई दे रही हैं। एक सभा तो यह है तो दूसरी सभा वह है जहां लोग दूर दूर तक खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जहां भी नज़र जा रही है वहां लोग ही नज़र आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा प्यार और ऐसा आशीर्वाद देखकर मैं भारतीय जनता पार्टी और भारतीय समाज पार्टी की ओर से आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि आज भी कुछ क्षेत्रों में मतदान जारी है। उन्होंने कहा कि लोग उत्साह से मतदान कर रहे हैं। राज्य में मतदान के जितने दौर हुए हैं उसमें बड़े पैमाने पर लोगों ने उत्साह से भागीदारी की है और मतदान शांतिपूर्ण हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता डूबती नाव में आकर चढ़ गए। प्रारंभ में जब समाचार पत्रों में फोटो आने लगी तो उनका जोश चढ़ गया। उन्हें लगा जैसे कैमरे पर मूर्ख बनाते हैं वैसे जनता को मूर्ख बना देंगे। मगर जनता जनार्दन तो दूध का दूध और पानी का पानी करना भंली भांति जानती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्हें लग रहा है कि यूपी में दो तिहाई बहुमत के साथ आ जाऐंगे मगर अब धीरे धीरे उनमें निराशा का भाव आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दूसरा दौर आते ही उन्हें यह पता चल गया कि अब मामला जमने वाला नहीं है।

PM नरेंद्र मोदी की आम सभा आज, दो जगह मिले ग्रेनेड

राजनीति करने वालों ने किया सेना का अपमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -