भाजपा का एक ही नारा विकास और केवल विकास - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

By Lav Gadkari
Dec 03 2017 02:38 PM
भाजपा का एक ही नारा विकास और केवल विकास - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भरूच। भरूच में मुस्लिमधर्मावलंबी काफी अधिक तादाद में हैं। भारतीय जनता पार्टी का एक ही नारा और उद्देश्य है विकास और केवल विकास। भरूच में सबसे अधिक विकास हुआ है। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान भरूच में आयोजित की गई एक सभा में कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी की कर्मभूमि रही है लेकिन वहां क्या हुआ। उन्होंने लाल रंग की विशेष पगड़ी पहन रखी थी। जो कि गुरात के लोगों के प्रेम का प्रतीक थी। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की, कि जिस तरह से भगवान श्री कृष्ण ने अपनी एक अंगुली पर गोवर्धन पर्वत उठाया था और अपनी ताकत दिखाई थी उसी तरह से ईवीएम का बटन दबाकर अपनी शक्ति दिखाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस उत्तरप्रदेश में शासन किया वहां जब विधानसभा चुनाव के परिणाम आए तो क्या हुआ। कांग्रेस के पास बचने का कोई तरीका नहीं है उसके पास कोई रास्ता नहीं है। भरूच और सुरेंद्रनगर के अलावा उनका सौराष्ट्र क्षेत्र के राजकोट जाने का भी कार्यक्रम है। शाम को वह अहमदाबाद में स्वामी नारायण गुरुकुल विश्वविद्या प्रतिष्ठानम के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

इस मौके पर भाजपा एक विशाल जनसभा का आयोजन करने जा रही है। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी वलसाड़ और भावनगर में विकास रैलियों को संबोधित करेंगे। वह जूनागढ़ और जामनगर में भी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम 6 दिसंबर के बाद भी तीन चरणों में राज्य का दौरा करेंगे।

इस दौरान उनके द्वारा 24 जनसभा और रैलियों को संबोधित किए जाने की संभावना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भरूच दौरे के दौरान उपस्थितों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल विकास की राह चलती है। जबकि कांग्रेस लोगों को बांटने में लगी है। वह जातिवाद की राजनीति करने में लगी है। जब बनासकांठा में बाढ़ आई तो यहां के कांग्रेस नेता बेंगलुरू जाकर बैठ गए थे। उन्होंने यहां के लोगों की परेशानियों का समाधान नहीं किया था।

हिंदूत्व पर केंद्रीय मंत्री के बोल

राजकोट में पिटाई पर मचा बवाल

मोदी के बेटे की अनोखी शादी आज