प्रयागराज में बोले पीएम, आप श्रीराम के सेवक और मैं आपका सेवक

प्रयागराज : भव्य कुंभ में पहले सूबे की मंत्रिमंडल की बैठक फिर पीएम मोदी के आगमन को राजनितिक गलियारे में लोक सभा चुनाव की तैयारियों से जोड़ कर देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी, जवाहर लाल नेहरू के बाद कुंभ में डुबकी लगाने वाले दूसरे प्रधानमंत्री हैं। संगम नोज सील कर दिया गया है। एसपीजी ने संगम के इंतज़ाम अपने हाथ में ले लिए हैं।

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

यहाँ एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, सफाई कर्मियों कि मेहनत के कारण से इस बार कुंभ की पहचान स्वच्छ कुंभ के रूप में हुई। मां गंगा की प्रबलता को लेकर भी इस बार काफी चर्चा है। गत कुछ दिनों से सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे ये पता चल रहा था। आज मैंने यहां आकर खुद भी अनुभव किया। नमामि-गंगे के लिए अनेक स्वच्छाग्रही तो अपना पूरा योगदान दे ही रहे हैं, आर्थिक रूप से भी सहायता कर रहे हैं। मैंने भी इसमें अपना छोटा सा योगदान दिया है।

सैलरी 44 हजार रु, Bhubaneswar में निकली नौकरियां

सियोल पीस प्राइज के तौर पर मुझे जो 1 करोड़ 30 लाख रुपए की राशि प्राप्त हुई थी, उसे मैंने नमामि-गंगे मिशन के लिए समर्पित कर दिया है। गत साढ़े चार वर्षों में मुझे जो भी उपहार मिला उसकी निलामी कर मैंने उस राशि को मां गंगा की सफाई के लिए समर्पित कर दिया। हमारे नाविक भी मां गंगा को समर्पित प्रहरी हैं। प्रयागराज और नाविकों का पुराना संबंध है। पीएम ने नाविकों को संबोधित करते हुए कहा कि, आप खुद को भगवान श्री राम का सेवक मानते हैं और मैं खुद को आपका सेवक मानता हूं।

खबरें और भी:-

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले को लेकर नेशनल कांफ्रेंस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र पर लगाए आरोप

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -