संसद में गरजे पीएम, कहा देश लूटने वालों को मोदी से डरना ही होगा

संसद में गरजे पीएम, कहा देश लूटने वालों को मोदी से डरना ही होगा

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले संसद के अंदर संभवत: अपने आखिरी भाषण में ही पीएम मोदी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनावी अभियान बहुत हमलावर होने वाला है। विपक्ष के हर आरोप का करारा जवाब भी दिया जाएगा, विकास के आंकड़ों पर खुद को अग्रणी रखा जाएगा और सबसे आगे यह स्पष्ट किया जाएगा कि भ्रष्टाचार करने वालों और देश को लूटने वालोंसे को मोदी से डरना ही होगा।

विपक्ष को केवल दो ही समय अवधि मालूम, BC- कांग्रेस से पहले और AD- राजवंश के बाद - पीएम मोदी

यह बयान विशेषकर इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि राबर्ट वाड्रा से इडी की पूछताछ को कांग्रेस राजनीतिक रंग दे रही है, तो कुछ ही दिन पहले कोलकाता में ममता बनर्जी ने भी पुलिस कमिश्नर के बचाव में बड़ा राजनीतिक भूचाल खड़ा किया था। पीएम मोदी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जांच न सिर्फ जारी रहेगी बल्कि चुनाव में भी भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा रहेगा। सदन में मौका तो था राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का, लेकिन करीब पौने दो घंटे के जवाब में पीएम मोदी ने एक तरह से चुनावी शंखनाद ही कर दिया।

शिवराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा मध्य प्रदेश में लोगों का कांग्रेस से हुआ मोहभंग

राफेल से लेकर रोजगार तक, नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक न केवल प्रत्येक मुद्दे का जवाब दिया बल्कि कांग्रेस के 55 साल बनाम मोदी के 55 महीने का आंकड़ा पेश करते हुए यह भी जताया कि इन वर्षो मे ही देश को सही दिशा भी प्राप्त हुई और गति भी। स्पष्ट तौर पर युवा मतदाताओं से अपील भी की गई कि देश निर्माण में वे अपना योगदान दें और देश के गरीबों के साथ खुद को जोड़ते हुए कहा गया कि कांग्रेस उन्हें नहीं पचा पा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि ध्यान रहे कि पिछले चुनाव में भी 'चायवाले' ने कमाल कर दिया था। उनके भाषण का संदेश स्पष्ट था- विपक्ष के आरोपों का आंकड़ों के साथ करारा जवाब दिया जाएगा और भ्रष्टाचार पर हमला जारी रहेगा।

खबरें और भी:-

शशि थरूर बोले, पाकिस्तान भले ही बन गया हो मुस्लिम देश, लेकिन भारत हिन्दू देश नहीं

VIDEO: राहुल गाँधी के बिगड़े बोल- कहा डरपोक व्यक्ति है मोदी, मेरे सामने से भाग जाएगा...

VIDEO: पैरों में गिर पड़ा फरियादी, लेकिन नहीं पसीजा 'नाथ' सरकार के मंत्री का दिल