फ्रांस में बोले पीएम मोदी, कहा- राम के रंग में रंग गया पेरिस
फ्रांस में बोले पीएम मोदी, कहा- राम के रंग में रंग गया पेरिस
Share:

पेरिस: जी-7 सम्‍मेलन में शामिल होने के लिए फ्रांस गए पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां पेरिस में भारतीय समुदाय को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि भारत और फ्रांस की मित्रता अटूट है. दुनिया के प्रत्येक मंच पर भारत और फ्रांस एक साथ रहे हैं. हर हाल में दोनों मित्र देश एक साथ हैं. पीएम मोदी ने कहा कि इन दिनों पेरिस राम में रंग गया है. सब लोग श्री राम की भक्ति में डूबे हुए हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि इंद्र के सामने भी मोरारी बाबू कथा का समय नहीं बदलते हैं, आज नरेंद्र के लिए उन्‍होंने कथा का समय बदल दिया. इसकी वजह है कि बापू के रग-रग में रामभक्ति भी है और राष्‍ट्रभक्ति भी. आज यदि मेरे पास समय होता तो मैं अवश्य उनकी चरण वंदना करने जाता. मैं उनको यहां से नमन और वंदन करता हूं. पीएम मोदी के संबोधन के दौरान ही लोगों ने 'मोदी है तो मुमकिन है' नारे लगाने आरंभ कर दिया. 

इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'यही वजह है कि इस बार फि‍र देशवासियों ने पहले से भी अधिक प्रचंड जानदेश देकर हमारी सरकार को आशीर्वाद ‍दिया है. फि‍र एक बार हमें देश की सेवा करने का मौका ‍दिया गया है. ये जनादेश मात्र सरकार चलाने के ‍लिए नहीं, बल्कि नए भारत के ‍निर्माण के ‍लिए है. एक ऐसा नया भारत, ‍जिसकी समृद्ध सभ्‍यता और संस्‍कृति पर पूरी दुनिया को गर्व हो. ऐसा नया भारत, ‍जिसका फोकस इज ऑफ डूइंग ‍बिजनेस पर भी हो और इज ऑफ ‍लिविंग को सुनिश्चित करने के लिए भी. 

लंदन में लात-घूसों से पिटे पाकिस्तान के रेल मंत्री, भारत को दी थी परमाणु की धमकी

कर्ज के लिए दर-दर भटक रहे पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, FATF ने 'ब्लैक लिस्ट' में डाला

पाक के पूर्व सेना प्रमुख का खुलासा, कहा- आतंकवाद के लिए करेंगे करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -