पीएम मोदी ने की वायब्रेंट गुजरात पर राष्ट्राध्यक्षों से चर्चा
पीएम मोदी ने की वायब्रेंट गुजरात पर राष्ट्राध्यक्षों से चर्चा
Share:

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में वायब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन में भागीदारी करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का औपचारिक शुभारंभ किया। इसके पहले वे वैश्विक नेताओं से मिले। इस दौरान उन्होंने रवांडा के राष्ट्रपति पाॅल कागामे के साथ चर्चा की। मिली जानकारी के अनुसार विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्विट किया। इस दौरान उन्होंने वायब्रेंट गुजरात कार्यक्रम को लेकर जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि रवांडा, सर्बिया, जापान, डेनमार्क के नेताओं द्वारा दो पक्षों को लेकर चर्चा की गई। इस मामले में ट्विटर पर ट्विट कर उन्होंने कहा कि सर्द सुबह में गांधीनगर में दिन का प्रारंभ हुआ। वायब्रेंट गुजरात के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रवांडा के राष्ट्रपति पाॅलकागामे से महत्वपूर्ण मसले पर चर्चा भी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्बिया के प्रधानमंत्री अलेक्जेंडर वुसिक जापान के आर्थिक मंत्री सीको हीरोसिंगे व डेनमार्क के उर्जा मंत्री लेर्स क्लीलेहोल्ट द्वारा चर्चा की गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वाइब्रेंट गुजरात वर्ष 2017 में द्विपक्षीय चर्चा सर्बिया के प्रधानमंत्री अलेक्जेंडर वुसिक के साथ भी भेंट की। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम से गुजरात में विदेशी निवेश को बढ़ावा मिलेगा और यहां पर इंडस्ट्री के ही साथ हेल्थ, एजुकेशन और कई मसलों पर डेवलपमेंट किया जा सकेगा। संभावना है कि पीएम मोदी यहां पर भी भारतीय अर्थव्यवस्था के डिजीटलाईजेशन को लेकर जानकारी दे सकेंगे।

ELECTION : कांग्रेस ने की PM के पोस्टर हटाने की मांग

PM मोदी के बाल व दाढ़ी काटने का फतवा जारी, जो भी कटेगा उसे मिलेगा 25 लाख का इनाम

विज्ञान का उपयोग गरीबों के लिए हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -