'मुझे मालूम है पानी कहाँ ठहरा हुआ होगा..', दुष्यंत कुमार की पंक्तियों से PM मोदी ने सपा को घेरा

बिजनौर: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार (7 फ़रवरी) को यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बिजनौर की जनसभा को वर्चुअली संबोधित किया. इसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि इस रैली के लिए पीएम मोदी, खुद बिजनौर जाने वाले थे, किन्तु खराब मौसम के कारण ऐसा नहीं हो सका. फिर पीएम मोदी ने सभा को वर्चुअल तरीके से संबोधित किया.

रैली की शुरुआत से ही पीएम मोदी ने सपा को निशाने पर लिया. कवि दुष्यंत कुमार की पंक्ति 'यहां तक आते- आते सूख जाती हैं कईं नदियां, मुझे मालूम हैं पानी कहां ठहरा हुआ होगा' कहते हुए पीएम मोदी बोले कि 2017 से पहले, यूपी में भी विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था. ये पानी नकली समाजवादियों के परिवार में, उनके करीबियों के पास ठहरा हुआ था. इन लोगों को आम लोगों की प्यास से कभी कोई मतलब नहीं रहा. वो केवल अपनी प्यास बुझाते रहे, अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे.'
 
पीएम मोदी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार में भाई-भतीजावाद और तुष्टीकरण के लिए कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मुरादाबाद, बिजनौर, अमरोहा जैसे शहरों में भी कनेक्टिविटी बढ़ा रही है. पीएम मोदी ने कहा कि बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा के युवा के सामने अवसर कम न पड़ें, ये भाजपा सरकार की प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि गत वर्ष में गन्ना किसानों को डेढ़ लाख करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया गया है. इतना तो पहले की दो सरकारों में मिलाकर नहीं हुआ था.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -