कृषि कानून के विरोध पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, विरोधियों पर ऐसे साधा निशाना
कृषि कानून के विरोध पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, विरोधियों पर ऐसे साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने 'नमामि गंगे' मिशन के तहत उत्तराखंड में मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से छह बड़े प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कृषि कानून पर जारी विरोध पर भी बयान दिया. पीएम मोदी ने कहा कि देश के किसानों, मजदूरों और देश के स्वास्थ्य से संबंधित बड़े सुधार किए गए हैं. इन सुधारों से देश का श्रमिक मजबूत होगा, देश का नौजवान सशक्त होगा, देश की महिलाएं सशक्त होंगी, देश का किसान सशक्त होगा, किन्तु आज देश देख रहा है कि कैसे कुछ लोग केवल विरोध के लिए इसका विरोध कर रहे हैं.

उन्होंने कहा है कि 'आज जब केंद्र सरकार, किसानों को उनके अधिकार प्रदान कर रही है, तो भी ये लोग विरोध पर उतर आए हैं. ये लोग चाहते हैं कि देश का किसान खुले बाजार में अपनी फसल नहीं बेच सकें. जिन सामानों की, उपकरणों की किसान पूजा करता है, उन्हें आग लगाकर ये लोग अब किसानों का अपमान कर रहे हैं.' पीएम मोदी ने कहा कि इस कालखंड में देश ने देखा है कि किस तरह डिजिटल भारत अभियान ने, जनधन बैंक खातों ने लोगों की कितनी सहायता की है. जब यही कार्य हमारी सरकार ने आरंभ किए थे, तो ये लोग इनका विरोध कर रहे थे. देश के गरीब का बैंक अकाउंट खुल जाए, वो भी डिजिटल ट्रांसक्शन करे, इसका इन लोगों ने हमेशा विरोध किया.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत की पहल पर जब पूरा विश्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रही थी, तो ये भारत में ही बैठे ये लोग उसका विरोध कर रहे थे. जब सरदार पटेल की सबसे ऊंची मूर्ति का अनावरण हो रहा था, तब भी ये लोग इसका विरोध कर रहे थे. आज तक इनका कोई बड़ा नेता स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने नहीं पहुंचा है.

हाथरस मामला: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका, कहा- यूपी में हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था

उत्तरी कैलिफोर्निया के वाइन देश ने पकड़ी आग, निवासियों को भुगतना पड़ा परिणाम

मेक्सिको में कोरोना मामलों में हुआ इजाफा, अब तक 89,612 मौत दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -