CAA पर बोले पीएम मोदी, कहा- नकारे गए लोग फैला रहे भ्रम, लेकिन लोगों का भरोसा कायम

Jan 20 2020 06:09 PM
CAA पर बोले पीएम मोदी, कहा- नकारे गए लोग फैला रहे भ्रम, लेकिन लोगों का भरोसा कायम

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से सीएए को लेकर जारी विरोध-प्रदर्शनों की तरफ इशारा करते हुए भारत के पीएम मोदी ने कहा, 'नकारे गए लोग भ्रम फैला रहे हैं, लेकिन लोगों का भरोसा क़ायम रहा। जंहा उनका झूठ चलता रहेगा और हम भी चलते रहेंगे।' यह बात पीएम मोदी ने भाजपा मुख्‍य दफ्तर में बीजेपी  के नवनिर्वाचित अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के स्‍वागत समारोह में यह बात कही।

 वहीं पीएम मोदी ने कहा, 'चुनावी राजनीति में जनता ने जिन्हें नकार दिया, उनके पास अब बहुत कम शस्त्र बचे हैं। इनमें है झूठ फैलाना, बार-बार झूठ फैलाना। जंहा यह हम लगातार देख रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'जनता ही हमारी शक्ति है  । लेकिन उसी शक्ति ने पहली बार किसी गैर-कांग्रेसी पार्टी को पूर्ण बहुमत दिया और दोबारा उससे भी मजबूत बहुमत देकर चुना।'

जेपी नड्डा पर हिमाचल से ज्यादा बिहार के लोगों का हक: रिपोर्ट्स के मिली जानकरी के मुताबिक इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हिमाचल के लोगों को लगता होगा कि हिमाचल का एक बेटा आज भाजपा अध्यक्ष बना है लेकिन नड्डा जी पर जितना हक हिमाचल का है, उतना ही बिहार का भी है। नड्डाजी की पढ़ाई- लिखाई बिहार से हुई है। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि उन पर बिहार ज्यादा गर्व कर रहा होगा। हिमाचल तो गर्व कर सकता है कि अटलजी भी उन्हीं के थे। मेरे जीवन का सबसे ऊर्जा भरे दिन हिमाचल के ही थे।

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

Delhi Elections : रोड शो ही निकालते रह गए अरविंद केजरीवाल, ख़त्म हो गया नामांकन भरने का समय