राष्ट्रपति के गाँव से विपक्षी दलों पर बरसे पीएम मोदी, देश के लिए 'परिवारवाद' को बताया घातक
राष्ट्रपति के गाँव से विपक्षी दलों पर बरसे पीएम मोदी, देश के लिए 'परिवारवाद' को बताया घातक
Share:

लखनऊ: कानपुर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के गांव परौंख पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए परिवारवाद को लेकर बार फिर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने यह भी बताया कि क्यों वे बार-बार परिवारवाद का विरोध करते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवाद पर कोई बात करता हूं तो लोग इसे सियासी बयान कहने लगते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग परिवारवाद के उदाहरण हैं, वो मुझ पर भड़के हुए हैं। देश भर के परिवारवादी लोग मेरे खिलाफ एकसाथ आ गए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी किसी सियासी दल या किसी व्यक्ति से कोई व्यक्तिगत नाराजगी नहीं है। मेरी किसी सियासी दल से या किसी व्यक्ति से कोई निजी नाराजगी नहीं है। मैं तो चाहता हूं कि देश में एक मजबूत विपक्ष हो, लोकतंत्र को समर्पित सियासी दल हों। पीएम मोदी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि परिवारवाद में फंसी पार्टियां इस बीमारी से अपने आप को आज़ाद करें, तभी देश का लोकतंत्र मजबूत होगा। परिवारवाद से मुक्ति से ही युवाओं को सियासत में आने का अवसर मिलेगा। हमारी जिम्मेदारी है कि परिवारवादियों को पनपने न दें। गांव के बेटे-बेटी भी राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री बनें, इसके लिए आवश्यक है कि परिवारवादी पार्टियां समाप्त हों।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के गांव की प्रशंसा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे गाँवों के पास सबसे ज्यादा सामर्थ्य है, सबसे ज्यादा श्रम शक्ति है और सबसे अधिक समर्पण भी है। इसलिए भारत के गांवों का सशक्तिकरण करना, हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। 

आजमगढ़ उपचुनाव में अखिलेश यादव ने खेला दलित कार्ड, सुशील आनंद को बनाया उम्मीदवार

मप्र निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू, 10 हजार से अधिक अधिकारियों- कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

कश्मीर में हिन्दुओं की हत्या पर हो सकता है बड़ा एक्शन, RAW चीफ, NSA और LG संग अमित शाह की मीटिंग जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -