पीएम मोदी बोले- 5 अगस्त को हमेशा याद रखेगा देश, 'सेल्फ गोल' करने में जुटा विपक्ष
पीएम मोदी बोले- 5 अगस्त को हमेशा याद रखेगा देश, 'सेल्फ गोल' करने में जुटा विपक्ष
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद की कार्यवाही में बाधा डाल कर रहे विपक्ष पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि कुछ लोग सियासी स्वार्थ में डूब कर ऐसी चीजें कर रहे हैं, जिनसे लगता है कि वे 'सेल्फ गोल' करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज की ये 5 अगस्त की तारीख बहुत ख़ास बन गई है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये 5 अगस्त ही है, जब 2 साल पहले देश ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को और मजबूत किया था। 5 अगस्त को ही, संविधान की धारा-370 को हटाकर जम्मू कश्मीर के प्रत्येक नागरिक को हर अधिकार, हर सुविधा का पूरा भागीदार बनाया गया था। पीएम मोदी ने कहा कि 'ये लोग देश के विकास को रोकने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु ये देश इनसे रोकने वाला नहीं है। वो संसद को रोकने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु 130 करोड़ जनता देश न रोके इसमें लगे हुए हैं।" 

पीएम मोदी ने 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना' के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक वृहद अभियान की शुरुआत करने के बाद अपने संबोधन में कहा कि, "एक ओर हमारा देश जीत के गोल के बाद गोल कर रहा है, वहीं देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सियासी स्वार्थ में डूब कर ऐसी चीजें कर रहे हैं कि लगता है वे सेल्फ गोल करने में जुटे हैं।"

जंगल में लगी भयंकर आग, जान बचाकर घरों से भागे हजारों लोग

मदरसे को अपवित्र करने के अपराध में गिरफ्तार हुए 9 वर्षीय बच्चे को मिली जमानत

IMA पोंजी घोटाला: कांग्रेस MLA जमीर अहमद खान के ठिकानों पर ED की रेड, रोशन बेग के घर भी छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -