बंगाल में पीएम मोदी की रैली, बोले- ये रविंद्रनाथ टैगोर की भूमि, यहाँ कोई बाहरी नहीं
बंगाल में पीएम मोदी की रैली, बोले- ये रविंद्रनाथ टैगोर की भूमि, यहाँ कोई बाहरी नहीं
Share:

कोलकाता: पीएम मोदी ने बंगाल के सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में कोई भी बहिरागत (बाहरी) नहीं है. सभी भारतीय है. दीदी इस वजह से बौखलाई है कि दीदी खेला खेल रही है. नंदीग्राम को बदनाम करने के लिए झूठे इल्जाम लगाए जा रहे हैं. नंदीग्राम के लोगों पर झूठे आरोप लगा रही हो. नंदीग्राम के लोग अपमान नहीं सहेंगे और दीदी से जवाब मांगेंगे. दीदी को इस अपमान की सजा देंगे और इस चुनाव में अवश्य देंगे. दीदी की सरकार ने अंधकार दिया और भाजपा की सरकार ‘सोनार बांग्ला’ देगी.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जिस बंगाल ने पूरे देश को बांधा है. ममता दीदी बाहरी की बात कर रही है. हम सभी इसी भारत भूमि की संतान है. इस धरती पर कोई भारतवासी बहिरागत नहीं है. यहां कोई भारतवासी बहिरागत नहीं है. सब माँ भारती की संतान है. पीएम मोदी ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस बंगाल से गुरुदेव ने प्रत्येक भारत वासी को एक माला में पिरोया और इसी धरती से गुरुदेव ने कहा और हम रोज कहते हैं.. पंजाब सिंध…गुजरात मराठ… उस बंगाल में गुरुदेव की धरती से, उस बंगाल में बहिरागत की बात कर रही हो.

पीएम मोदी ने कहा कि हमें टूरिस्ट कहा जा रहा है. मजाक उड़ाया जा रहा है. मजाक किया जा रहा है. गुरुदेव के बंगभूमि के लोग किसी को बहिरागत नहीं मानते हैं. बंगाल में भाजपा की राज्य सरकार में मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी इसी बंगाल की संतान की होगी. लोकतंत्र में हार-जीत जनता के लिए किए गए सेवा कार्य से निर्धारित होते हैं.

महाराष्ट्र में नहीं थम कोरोना का कहर, दूसरी बार संक्रमित हुए राज्य के मंत्री को धनंजय मुंडे

देवेंद्र फडणवीस का हमला- चुप क्यों हैं उद्धव, कांग्रेस बताए महावसूली में कितना हिस्सा मिला ?

महिला विधायकों के साथ की गई 'बदसलूकी' को लेकर सीएम नितीश पर भड़की राबड़ी देवी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -