कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला, कहा - दशकों तक शासन करने वालों ने दिसपुर को दिल्ली से दूर मान लिया था...

By Bhavesh Bakshi
Feb 22 2021 02:01 PM
कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला, कहा - दशकों तक शासन करने वालों ने दिसपुर को दिल्ली से दूर मान लिया था...

गुवाहाटी: पीएम मोदी ने आज असम के धेमाजी जिले के सिलापाथर में कई प्रोजेक्ट की शुरुआत की. इन प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास करने के बाद पीएम मोदी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सिलापाथर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने दशकों तक देश में शासन किया, उन्होंने दिसपुर को दिल्ली से दूर मान लिया. 

इस सोच के कारण ही असम को काफी नुकसान हुआ. किन्तु अब दिल्ली दूर नहीं है, दिल्ली आपके दरवाजे पर खड़ा है. बता दें कि दिसपुर असम की राजधानी है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि आत्मनिर्भर बनते भारत के लिए निरंतर अपने सामर्थ्य, अपनी क्षमताओं में भी वृद्धि करना जरुरी है. बीते वर्षों में हमने भारत में ही, रिफाइनिंग और इमरजेंसी के लिए ऑयल स्टोरेज कैपेसिटी को बहुत अधिक बढ़ाया है. इन सारी प्रोजेक्ट्स से असम और पूर्वोत्तर में लोगों का जीवन आसान होगा और नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे.

असम में पीएम मोदी ने कहा कि जब किसी शख्स को उसकी मूलभूत सुविधाएं मिलती हैं, तो उसका आत्मविश्वास भी बढ़ता है. बढ़ता हुआ ये आत्मविश्वास क्षेत्र का भी और देश का भी विकास करता है. पीएम मोदी ने असम के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नीति सही हो, नीयत साफ हो तो नियति भी बदलती है. आज देश में जो गैस पाइपलाइन का नेटवर्क विकसित हो रहा है, देश के प्रत्येक गांव तक ऑप्टिकल फाइबर बिछाया जा रहा है, प्रत्येक घर जल पहुंचाने के लिए पाइप लगाया जा रहा है, वो भारत मां की नई भाग्य रेखाएं हैं.

भारत ने मंगोलिया को भेजी कोरोना वैक्सीन

म्यांमार ने प्रदर्शनकारियों के लिए जारी की चेतावनी, कहा- हुआ रैली का आयोजन तो हो सकती है मौतें

नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया-राहुल की मुश्किलें बढ़ीं, स्वामी की याचिका पर दिल्ली HC ने माँगा जवाब