विदेश में जाकर रोने से अच्छा है माँ को साथ रखे मोदी : हार्दिक
विदेश में जाकर रोने से अच्छा है माँ को साथ रखे मोदी : हार्दिक
Share:

रतलाम : गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल ने इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है. हार्दिक पटेल ने कहा है कि विदेश में जाकर मां को याद कर रोने से अच्छा है कि वह अपनी माँ के साथ रहें. नाम लिए बिना उन्होने कहा कि 56 इंच की छाती बताने वाला विदेशों में रोकर कहता है कि माँ की बहुत याद आती है. यदि माँ की इतनी ही चिंता है, वह उन्हें साथ क्यों नही रख लेते.

गौरतलब है कि पिछले महीने अमेरिका यात्रा के दौरान PM मोदी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के टाउन हॉल में अपनी मां को याद कर रहे थे, इस दौरान उनकी आंखो में आंसू आ गए थे. हार्दिक ने आगे कहा कि जिस गुजरात मॉडल की दुहाई देकर मोदी देश के प्रधान बने हैं, उसकी हालत वास्तव में बिहार और उत्तर प्रदेश जैसी ही है. पिछले 2 महीनों में गुजरात में कई किसानों ने आत्महत्या की है और वहां योग्य युवाओं को डॉक्टर और इंजीनियर बनने का मौका नहीं मिलता.

रतलाम में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक ने कहा कि लोग गुजरात को समृद्ध राज्य मानते हैं लेकिन वहां बस कुछ लोग ही समृद्ध हैं. हार्दिक ने मध्यप्रदेश में पाटीदारों को 14 प्रतिशत और अन्य राज्यों में 27 प्रतिशत आरक्षण मिलने का मामला उठाते हुए कहा कि क्या मध्यप्रदेश पाकिस्तान में है. उसने कहा कि मध्यप्रदेश के कुछ जिलों में पाटीदारों को OBC का लाभ नहीं दिया जा रहा है तो क्या यह जिले चीन में हैं.

हार्दिक ने कहा कि आजादी से लिकर अब तक कोई भी पाटीदार राज्यसभा का सदस्य नहीं बन सका है, जबकि पूरे देश को एक सूत्र में बांधने वाले नेता सरदार वल्लभभाई पटेल ही थे. उन्होंने कहा कि 80 प्रतिशत पाटीदार भाजपा के साथ हैं, इसलिए वह उन्हें मूर्ख समझ रही है. उसने कहा कि यदि पाटीदार समाज को सम्मान नहीं मिलेगा तो प्रदेश क्या भविष्य में देश में भी कभी कमल नहीं खिल सकेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -