'दो बार तो PM बन गए, अब आगे क्या ?..', जब विपक्षी राजनेता ने पीएम मोदी से किया था सवाल
'दो बार तो PM बन गए, अब आगे क्या ?..', जब विपक्षी राजनेता ने पीएम मोदी से किया था सवाल
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए एक विपक्षी नेता से बातचीत का वाकया साझा किया है. पीएम मोदी ने बताया कि कैसे एक विपक्षी नेता ने उनसे पुछा था कि देश ने आपको दो बार प्रधानमंत्री बना दिया. अब उन्हें और क्या करना है ? दरअसल, पीएम मोदी गुजरात के भरूच में उत्कर्ष समारोह को संबोधित कर रहे थे. 

इस दौरान पीएम मोदी ने बताया कि, 'एक दिन उनसे एक बड़े नेता मिले. वे हमारा सियासी विरोध भी करते रहे हैं. मैं उनका सम्मान करता रहा हूं. उन्हें कुछ मुद्दों पर राजी नाराजी थी, तो मिलने आए और बोले- मोदी जी आपको क्या करना है, देश ने दो बार आपको प्रधानमंत्री बना दिया.' पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 'उन्हें लगता था कि दो बार PM बन गया, यानी काफी कुछ हो गया. उन्हें पता नहीं है, मोदी दूसरी मिट्टी का बना है. गुजरात की धरती ने उसे तैयार किया. इसलिए मैं ये नहीं सोचता कि जो भी हुआ अच्छा हो गया, अब आराम करो. नहीं. मेरा सपना है सेचुरेशन (परिपूर्णता) और योजनाओं के शत प्रतिशत लक्ष्य की तरफ हम आगे बढ़े. नागरिकों में विश्वास पैदा करें.'

पीएम मोदी ने ये बयान ऐसे समय पर दिया है, जब एक महीने पहले ही NCP नेता शरद पवार ने उनसे दिल्ली में मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के परिवार के लोगों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसी की कार्रवाई का मुद्दा उठाया था. पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, 2014 में जब आपने हमें सेवा का अवसर दिया था, तो देश की करीब-करीब आधी आबादी शौचालय की सुविधा से, टीकाकरण की सुविधा से, बिजली कनेक्शन की सुविधा से, बैंकिंग सुविधा से वंचित थी. दिल्ली से देश की सेवा करते हुए मुझे 8 वर्ष पूरे हो रहे हैं. ये 8 वर्ष सेवा सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे. आज जो कुछ भी मैं कर पा रहा हूं, वो मैंने आप लोगों के बीच ही सीखा है.  

उदयपुर पहुंचे भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने होटल में किया कैद, कहा- ऊपर से आदेश हैं

'प्रशांत किशोर से डरता है लालू यादव...', पप्पू यादव ने किया ये बड़ा दावा

महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन, 1-1 रुपए में बेची कचोरी, समोसा, पोहा और चाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -