क्या बंगाल में सुरक्षित नहीं हैं पीएम मोदी, एसपीजी ने डीजीपी को लिखा पत्र
क्या बंगाल में सुरक्षित नहीं हैं पीएम मोदी, एसपीजी ने डीजीपी को लिखा पत्र
Share:

कोलकाता : पीएम नरेंद्र मोदी की पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में आज (16 मई) शाम को एक चुनावी रैली को सम्बोधित करने वाले है. ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर एसपीजी परेशान है. सूत्रों के मुताबिक कोलकाता में भाजपा प्रमुख अमित शाह के रोड शो के दौरान भड़की हिंसा और पीएम मोदी व ममता बनर्जी के बीच चल रहे तीखी बयानबाज़ी को देखते हुए पीएम की सुरक्षा पर एसपीजी ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी को पत्र भी भेजा है. 

एसपीजी की तरफ से बंगाल के डीजीपी को भेजे गए पत्र में मथुरापुर में होने वाली चुनावी रैली में पीएम मोदी की सुरक्षा पर सवाल उठाए गए हैं. इसमें कहा गया है कि चूंकि मथुरापुर में सूबे की सीएम ममता बनर्जी की भी चुनावी रैली है. इसके बाद 4:30 बजे पीएम मोदी की रैली भी इसी क्षेत्र में है. ऐसे में पत्र में चिंता जताई गई है कि एसपीजी को रैली स्‍थल की समीक्षा और सुरक्षा चाकचौबंद करने के लिए काफी कम वक्‍त मिल पाएगा.

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी के मऊ में भाजपा की चुनावी रैली में सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि, 'दमदम में आज मेरी चुनावी रैली है, देखता हूं कि दीदी होने देंगी या नहीं.' उन्‍होंने अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा का जिक्र करते हुए हुए कहा कि, 'कुछ माह पूर्व जब पश्चिम मिदनापुर में मेरी चुनावी सभा थी तो वहां टीएमसी के गुंडों द्वारा हिंसा फैलाई गई थी. इसके बाद ठाकुरनगर में तो ये स्थिति कर दी गई थी कि मुझे अपना संबोधन को बीच में छोड़कर मंच से हटना पड़ा था.'

ममता बनर्जी के बिगड़े बोल, अमित शाह को कहा गुंडा, पीएम मोदी को बताया झूठा और बेशर्म

ममता के बचाव में उतरी मायावती, कहा बंगाल की सीएम को निशाना पीएम को शोभा नहीं देता

राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल किया राज, लेकिन गरीब को नहीं दिया मुफ्त इलाज - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -