पंजाब दौरा हुआ रद्द, PM मोदी ने अधिकारियों से कहा - अपने सीएम को धन्यवाद् देना कि मैं ...
पंजाब दौरा हुआ रद्द, PM मोदी ने अधिकारियों से कहा - अपने सीएम को धन्यवाद् देना कि मैं ...
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज पंजाब दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। पीएम मोदी खराब मौसम की वजह से सड़क मार्ग के रास्ते हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे। इस दौरान करीब 30 किमी पहले एक फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक दिया था। 15-20 मिनट तक इंतजार करने के बाद पीएम का काफिला वापस बठिंडा हवाई अड्डे की तरफ लौट आया।

बठिंडा एयरपोर्ट के अधिकारियों ने मीडिया को बताया है कि बठिंडा एयरपोर्ट पर लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा कि, 'अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।' बता दें कि पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते वक़्त एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस समय फंस गए, जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया। 

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ''गंभीर चूक'' माना है। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का निर्णय लिया है। बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और सख्त कार्रवाई करने को कहा है। जिस समय यह घटना हुई, उस समय पीएम मोदी बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की तरफ जा रहे थे।

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -