मोदी ने नितीश पर तंज कसा : सांतवे आसमान पर था नेता का अहंकार
मोदी ने नितीश पर तंज कसा : सांतवे आसमान पर था नेता का अहंकार
Share:

सहरसा : भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के सहरसा में रैली को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर करारा प्रहार किया मोदी ने मंगलवार को सहरसा के पटेल मैदान में 'परिवर्तन रैली' में स्पीच की शुरुआत मैथिली भाषा का प्रयोग कर  की. नरेंद्र मोदी ने कहा की जब बिहार में 2008 के दौरान कोसी नदी में आई भयंकर बाढ़ के कारण वहां करीब सात से आठ जिले काफी प्रभावित हुए थे. उस दौरान मैंने गुजरात की तरफ से बिहार को पांच करोड़ रूपये की मदद का हाथ बढ़ाया था, परन्तु उस वक्त यहां के नेता का अंहकार सातवे आसमान पर था. उन्होंने गुजरात द्वारा भेजे गए चेक को लेने से मना कर दिया व चेक को लौटा दिया.

इससे पहले आज ही के दिन मोदी ने आरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बिहार को सवा लाख करोड़ के विशेष पैकेज देने का एलान भी किया. इसके अलावा बाकि योजनाओं के लिए 40 करोड़ रूपये का अलग से एलान किया। इस तरह मोदी ने बिहार को 1 लाख 65 हजार करोड़ रूपये विकास के लिए दिए।

मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने नीतीश कुमार पर विकास के लिए पैसे खर्च नहीं करने का भी आरोप लगाया। इससे पहले मोदी ने आरा में करीब 9,700 करोड़ रुपये की लागत वाली 700 किलोमीटर लंबी 11 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -