लोकसभा चुनाव: 25 अप्रैल को होगा पीएम मोदी का मेगा रोड शो, 26 अप्रैल को भरेंगे नामांकन
लोकसभा चुनाव: 25 अप्रैल को होगा पीएम मोदी का मेगा रोड शो, 26 अप्रैल को भरेंगे नामांकन
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से 26 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन प्रक्रिया को सुपर शो में बदलने का प्लान बना रहा है. वर्ष 2014 कि तर्ज पर पीएम मोदी रोड शो करते हुए अपना नामांकन दाखिल करने के लिए जाएंगे. भाजपा पूर्वांचल की 26 लोकसभा सीटों पर फतह पताका फहराने के लिए रणनीति बनाने की तैयारी शुरू करने जा रही है.

इसके लिए भाजपा ने पीएम मोदी के रोड शो के लिए 25 और 26 अप्रैल का दिन तय कर रखा गया है. पार्टी प्रवक्ता अशोक पाण्डेय ने बताया कि वर्ष 2014 की तर्ज पर पीएम मोदी का ऐतिहासिक स्वागत बनारस की आवाम करेंगी. पीएम मोदी 25 अप्रैल को वाराणसी में पहुचेंगे. उन्होंने बताया है कि 25 अप्रैल को दोपहर 2 बजे के बाद पीएम मोदी बीएचयू चौराहे में पं. मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माला अर्पित करेंगे, जिसके बाद यहीं से पीएम मोदी का मेगा रोड शो शुरू होगा. 

बीएचयू चौराहे से पीएम मोदी का रोड शो 5 किमी चलने के बाद गोदौलिया चौराहे पर समाप्त होगा. उसके बाद पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ के मंदिर जाकर पूजा अर्चना भी करेंगे और शाम को पीएम मोदी गंगा आरती में शामिल होंगे. पीएम मोदी रात को वाराणसी के बुद्धिजीवियों और सभी वर्गों से चर्चा भी करेंगे.

खबरें और भी:-

मोदी बाबू के नाम पर जूता बनना बाकी, उसे पहनकर हम देश भर में घूमेंगे- ममता बनर्जी

हार्दिक को थप्पड़ जड़ने वाले तरुण ने खोला राज, बताया क्यों किया हमला

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए मुसीबत बनी 'न्याय' योजना, अदालत ने भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -