WHO ने की तारीफ तो पीएम मोदी ने दिया जवाब, कहा- कोरोना से लड़ने में हम सब साथ
WHO ने की तारीफ तो पीएम मोदी ने दिया जवाब, कहा- कोरोना से लड़ने में हम सब साथ
Share:

नई दिल्ली: विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) चीफ टेड्रोस अदनोम घेब्रेयेसस (Tedros Adhanom Ghebreyesus) ने विकासशील देशों को कोराना वायरस की वैक्सीन उपलब्ध कराने और 'कोवैक्स' कार्यक्रम का समर्थन करने के लिए पीएम मोदी की प्रशंसा की थी। अब इस पर पीएम मोदी की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई है। पीएम मोदी ने WHO के प्रमुख के तारीफ वाले ट्वीट पर उनका धन्यवाद किया है।

पीएम मोदी ने WHO चीफ टेड्रोस अदनोम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'डॉ. टेड्रोस शुक्रिया। इस महामारी से निपटने में हम सब साथ हैं। भारत, विश्व की भलाई के लिए संसाधन, अनुभव और ज्ञान साझा करने को लेकर प्रतिबद्ध है।' उल्लेखनीय है कि WHO के महानिदेशक टेड्रोस अदनोम घेब्रेयेसस ने विकासशील देशों को कोरोना की वैक्सीन मुहैया कराने के लिए 'कोवैक्स' (COVAX) कार्यक्रम का समर्थन करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है।

WHO के महानिदेशक ने गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'टीका कार्यक्रम का समर्थन करने के लिए भारत और पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद। कौवैक्स कार्यक्रम को लेकर और कोरोना वैक्सीन की खुराक साझा करने के लिए आपकी प्रतिबद्धता से 60 से अधिक देशों में उनके स्वास्थ्यर्किमयों और प्राथमिकता समूह वाले अन्य लोगों का टीकाकरण शुरू करने में सहायता मिली है। आपने जो उदाहरण पेश किया है, मुझे उम्मीद है कि दूसरे देश भी इसका अनुसरण करेंगे।'

 

आरबीआई ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र पर लगाया 2 करोड़ का जुर्माना

मुंबई में 97 रुपए का हुआ 1 लीटर पेट्रोल, जानें आपके शहर में क्या है भाव

जनवरी अंत में राजकोषीय घाटा बढ़कर 12.34 लाख करोड़ रुपये तक पंहुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -