कदम रखते ही मोदी-मोदी की गूंज से डोली दिशा, न्यूयाॅर्क पहुंचे PM मोदी

न्यूयाॅर्क : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका के न्यूयाॅर्क पहुंचे आज सुबह साढ़े चार बजे उनका यान न्यूयाॅर्क के जाॅन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर पहुंचा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यहां द वल्र्ड रोफ एस्टोरिया होटल में रूकवाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झलक पाने के लिए यहां प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गई। यहां अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे पटेल समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध किया गया अपना प्रदर्शन वापस ले लिया। हालत ये रही कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होटल में पहुंचते ही हर कहीं मोदी-मोदी की गूंज उठने लगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगाए गए।

मिली जानकारी के अनुसार पटेल समुदाय द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध किसी भी तरह का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। इस दौरान रैली का आयोजन किया जाएगा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में पटेल समुदाय प्रदर्शन न करने पर सहमत हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर यह जानकारी सामने आई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के 70 वें अधिवेशन को संबोधित नहीं करेंगे।

इस दौरान वे सस्टेनेबल डेवलपमेंट से संबंधित सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वे अमेरिका की कंपनियों के अधिकारियों और मालिकों से चर्चा करने के साथ ही वे फेसबुक के मुख्यालय पहुंचेंगे। मोदी अपने कार्यक्रम के तहत अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के नेतृत्व में शांति स्थापित करने के मामले में सम्मेलन में भी शामिल होंगे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -