हुसैनीवाला बॉर्डर पर PM ने शहीदों को किया नमन, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GoBackModi
हुसैनीवाला बॉर्डर पर PM ने शहीदों को किया नमन, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GoBackModi
Share:

अमृतसर: पीएम नरेंद्र मोदी फिरोजपुर में चुनावी रैली कर पंजाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे, साथ ही राज्य को कई सौगातें भी देंगे। इनमें दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस वे, फिरोजपुर में PGI सैटेलाइट सेंटर और कपूरथला-होशियारपुर में दो नए मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास शामिल हैं। हालांकि, किसान संगठनों के विरोध की वजह से रैली में खलल पड़ने की आशंका जताई जा रही है। वहीं फिरोजपुर में बरसात भी शुरू हो गई है। इससे पहले पीएम मोदी ने हुसैनीवाला बॉर्डर पहुंचकर शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू को श्रद्धांजलि दी।

पीएम मोदी के दौरे से पहले, हाल ही में भाजपा में शामिल हुए मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट करते हुए कहा कि पंजाब पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करता है। हाथ जोड़कर जी आया नूं... सिर्फ भाजपा ही पंजाब में भ्रष्टाचार मुक्त प्रगतिशील सरकार बनाने में सक्षम और प्रतिबद्ध एकमात्र पार्टी है।' वहीं, फिरोजपुर रैली से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मैं आज पंजाब की अपनी बहनों और भाइयों के बीच रहने के लिए उत्साहित हूं। फिरोजपुर में एक कार्यक्रम में 42,750 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की आधारशीला रखी जाएगी, जिससे लोगों के जीवन स्तर में सुधार होगा।

वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी की रैली का विरोध भी शुरू हो गया है। ट्विटर पर #GoBackModi टॉप ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया के पेज ट्रैक्टर टू ट्विटर पर भी पीएम मोदी की रैली का विरोध हो रहा हैं। ये विरोध किसान आंदोलन को लेकर किया जा रहा है। सरकार द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद भी किसानों और पंजाब के लोगों की नाराज़गी कम होती नहीं दिख रही है।    

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

कांग्रेस के 'मैराथन' में जीतने वाली लड़की को मिली टूटी-फूटी स्कूटी, Video वायरल, कांग्रेसियों पर FIR 

यूपी में रद्द होने लगी रैलियां, कांग्रेस के साथ सीएम योगी ने भी निरस्त किया कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -