पीएम मोदी पहुंचे कर्नाटक
पीएम मोदी पहुंचे कर्नाटक
Share:

कर्नाटक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन के कर्नाटक दौरे पर पहुंचे हैं। उनका यहां विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम है। अपने तय कार्यक्रम के तहत वे मंगलुरू पहुंचे हैं। यहां से वे धर्मस्थल जाऐंगे। यहां से वे मंजुनाथ स्वामी मंदिर पहुंचेंगे और मत्था टेकेंगे। यहां वे पूजन - अर्चन करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीदर कुलबर्गी रेलवे लाइन का लोकार्पण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे का प्रारंभ, दक्षिण कन्नड जिले के धर्मस्थल श्रीमंजुनाथेश्वर मंदिर में पूजन करने से होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीदर में रेलवे लाइन का लोकार्पण करेंगे। यहां वे जनसभा को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में प्रधानमंत्री जन - धन योजना के खाताधारकों और डिजिटलाइज्ड स्वयं सहायता समूह में नकदी रहित लेनदेन हेतु सांकेतिक तौर से 10 लाख से अधिक रूपे कार्ड बांटेंगे।

पीए मोदी बंगलुरू जाऐंगे। वे वेदांत भारत के समारोह में भाग लेंगे। साथ ही लगभग, 110 किलोमीटर लंबे बीदर कुलबर्गी रेलवे लाइन का निर्माण होगा। इसके निर्माण कार्य में लगभग 17 वर्षों का समय लगेगा। बीदर से बंगलुरू की यात्रा करने वाले यात्रियों को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से लंबी यात्रा करना होगी। इस रेल रूट से यात्रियों को लगभग 250 किलोमीटर की कम यात्रा करना होगी।

डोकलाम में फिर चीन की आहट, कांग्रेस ने किया ट्वीट

आज पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे, मन की बात

खादी बन रहा है गरीबों के लिए जीने का सहारा: पीएम मोदी

गरीबों को आवास उपलब्ध करवाने के लिए बिल्डर्स को मिली सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -