पीएम मोदी की आवाज़ से फिर गूंजेगा बंगाल, ममता बनर्जी को मिलेगा करारा जवाब

पीएम मोदी की आवाज़ से फिर गूंजेगा बंगाल, ममता बनर्जी को मिलेगा करारा जवाब

कोलकाता: पीएम मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का दौरा करने वाले हैं, जहां वे राष्ट्रीय राजमार्ग-31 डी के फलाकाता-सलसलाबाड़ी खंड को चार लेन किये जाने का शिलान्यास करेंगे. पीएमओ से जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि, राष्ट्रीय राजमार्ग का यह 41.7 किलोमीटर लंबा खंड पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के अंतर्गत आता है और इसे लगभग 1938 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जाएगा. 

संसद में गरजे पीएम, कहा देश लूटने वालों को मोदी से डरना ही होगा

पीएमओ के बयान में कहा गया है कि, पीएम मोदी जलपाईगुड़ी में उच्च न्यायालय की नई सर्किट बेंच का भी उद्घाटन करेंगे. वहीं जलपाईगुड़ी के चुराभंडार से आई खबर के अनुसार, पीएम मोदी शुक्रवार को यहां एक सार्वजनिक रैली को भी संबोधित करने वाले हैं. यह एक सप्ताह में राज्य में पीएम मोदी की तीसरी रैली होगी. हालांकि उनकी रैली स्थल के लिए अनुमति को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

विपक्ष को केवल दो ही समय अवधि मालूम, BC- कांग्रेस से पहले और AD- राजवंश के बाद - पीएम मोदी
 
आपको बता दें कि पीएम मोदी की यह रैली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सारदा चिट फंड घोटाले में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) की “राजनीति से प्रेरित” पूछताछ के विरोध में धरना समाप्त करने के तीन दिन बाद हो रही है. यहां भाजपा सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी जिले में इस मंच का उपयोग बनर्जी के आरोपों का “माकूल” जवाब देने के लिए कर सकते हैं और चुनावों से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे.

खबरें और भी:-

शिवराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा मध्य प्रदेश में लोगों का कांग्रेस से हुआ मोहभंग

शशि थरूर बोले, पाकिस्तान भले ही बन गया हो मुस्लिम देश, लेकिन भारत हिन्दू देश नहीं

VIDEO: राहुल गाँधी के बिगड़े बोल- कहा डरपोक व्यक्ति है मोदी, मेरे सामने से भाग जाएगा...