अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली करने जाएंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का भी करेंगे लोकार्पण

वाराणसी : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 19 फरवरी को पधार रहे हैं। नरेंद्र मोदी काशी के लोगों को 2100 करोड़ की सौगात देंगे। इसके साथ ही वे साढ़े तीन घंटे तक रुकेंगे और पांच कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे से दोपहर डेढ़ बजे के बीच प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से ही शहर के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 

स्वाइन फ्लू के चलते अस्पताल में भर्ती हुई शाबाना आज़मी, हुई ऐसी हालत!

कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 सौ करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने 19 फरवरी को वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री सबसे पहले संत रविदास मंदिर में जयंती समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद बीएचयू में पं. महामना मदन मोहन मालवीय कैंसर संस्थान और सेंट्रल डिस्कवरी सेंटर जाकर दोनों ही परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। यहां से वे डीरेका जाएंगे और 10 हजार अश्व क्षमता के कनवर्टेड इंजन को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर दीवार बनाने को लेकर जल्द बन सकती है सहमति

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन सभी कार्यकर्मों के बाद इसके बाद पीएम औढ़े में परियोजनाओं के लोकार्पण, शिलान्यास और जनसभा को संबोधित करके रवाना हो जाएंगे। संसदीय क्षेत्र में पीएम के 17वें दौरे को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा है। बता दें आगामी लोकसभा को देखते हुए सभी दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

Modi Biopic : ये एक्टर निभाने वाले हैं अमित शाह का किरदार, कई फिल्मों में दिखा चुके हैं कमाल

अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर दीवार बनाने को लेकर जल्द बन सकती है सहमति

पेश हुई CAG रिपोर्ट, मोदी सरकार का 9% सस्ते में खरीदने का दावा भी खारिज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -